सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

निवर्तमान मुखिया ने कौशिल्या देवी के लिए मांगा समर्थन

पिपरा पंचायत के मुखिया पद संभाल चुके रामप्रवेश भुईया ने अपनी पत्नी कौशिल्या देवी के लिए पंचायत की जनता से विनम्र अपील करते हुए समर्थन मांगा है

गौतम राज
  • May 11 2022 1:09PM
पिपरा पंचायत के मुखिया पद संभाल चुके रामप्रवेश भुईया ने अपनी पत्नी कौशिल्या देवी के लिए पंचायत की जनता से विनम्र अपील करते हुए समर्थन मांगा है ।रामप्रवेश भुईया संवाददाता से बातचीत करते हुए बताया कि मैं 5 वर्ष तक अनवरत जनता का सेवा किया हुँ। कभी किसी को अपने दरवाजे से निराश नहीं लौटाया। 24 घंटा सेवा में तत्पर रहा हूं। जनता जान रही है कि मेरे कार्यकाल के पूर्व पंचायत का क्या हाल था ।पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत करते हुए विकास की गाड़ी को पटरी पर लाया हूं ।इस बार जनता मुझे मौका देगी तो पिपरा पंचायत आदर्श पंचायत के रूप में दिखने लगेगा ।यदि किसी को मुझसे कोई तकलीफ जाने अनजाने में पहुंचा हो तो उसे भाई सेवक समझ कर माफ कर देंगे ।दोबारा कोई शिकायत का मौका नहीं दूंगा ।मैंने विकास का पूरा नक्शा तैयार कर रखा है ।बहुत सारे अधूरे कार्य को पूरा करना मेरा उद्देश्य है ।जनता एकबार सेव छाप पर मोहर लगाकर सेवा करने का मौका दें ।यही विनम्र आग्रह करता हूं। संवाददाता द्वारा पूछे जाने पर कि कहीं आप जीत जाने के बाद जात पात की राजनीति तो नहीं करेंगे । श्री भुईया ने कहा कि ना ऐसा मैंने किया है ना ऐसा करूंगा। जनता का निर्णय ही मेरे लिए सर्वोपरि है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार