सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना की दूसरी लहर ने किया दिल्ली वासियों को परेशान , एक हफ्ते के लिए लग सकता है कर्फ्यू

बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनज़र ,राजधानी दिल्ली में लग सकता है कर्फ्यू

Khiladi
  • Apr 19 2021 4:05PM
कोरोना वायरस एक बार फिर से भारत की दहलीज पर अपने पाँव पसार रहा है, कोरोना की दूसरी महा लहर ,एक के बाद एक हिंदुस्तान के  तमाम महानगरों , शहरों , कस्बों एवं गावों को किसी विशालकाय सुनामी की तरह अपने जेहरीले आगोश में ले रहा है. ऐसी परिस्थिति देखते हुए अब भारत सरकार , एवं राज्य की तमाम सरकारें भी सचेत एवं चौकन्ना हो गयी है। मुख्य खबर हिंदुस्तान के दिल कहे जाने वाले दिल्ली से निकल कर यह सामने आ रही है कि , वहां अगले 7 दिनों तक यानि की आगामी 26 अप्रैल तक, कर्फ्यू  लगाने का एहम फैसला LG , और मुख्यमंत्री अरविन्द  केजरीवाल महोदय के द्वारा संज्ञान में लिया जाने वाला है। 

बता दें की ये नामांकित कर्फ्यू बिलकुल ही हालिया में लगाए गए  वीकेंड कर्फ्यू की तरह होगी , जिसमें बेवजहघर से बहार निकलने पर मनाही होगी , लेकिन ज़रूरी कामकाज़ की दैनिक चीजों के लिए सरकार की तरफ से  लोगों को जरूरी रिवायतें मिल  सकती है। 

सभी मॉल , जिम , सलून स्पा , ऑडोटोरियम,  असेंबली हॉल, थिएटर , पार्क, फ़िलहाल कर्फ्यू को देखते हुए पूर्ण रूप से बंद रहेंगे, एवं जो कोरोना महामारी  के दौरान कोरोना  वारियर्स व कहे तो फ्रंट लाइन वर्कर्स जैसे अस्पताल सरकारी कर्मचारी, पुलिस, जिला अधिकारी, बिजली , पानी , सफाई से जुड़े लोगों , या फिर किसी व्यक्ति को इमरजेंसी के तहत अस्पताल जाना हो , या किसी बीमार को टीका लगवाना हो, इन सभी ज़रूरी कामो के लिए दिल्ली की जनता को पूर्ण  covid संरक्षण लेते घर से बहार जाने की अनुमति है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार