सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संगमनगरी में दर्दनाक हादसा, CRPF जवान ने पूरे परिवार समेत खुद की जीवनलीला की समाप्त.. आखिर क्यो ..?

CRPF के जवान ने पत्नी और 2 बच्चों की मारी गोली, खुद लगाई फांसी, सबकी मौत

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 16 2020 12:29PM
(इनपुट- पवन उपाध्याय, प्रयागराज)

संगम नगरी प्रयागराज में शनिवार बड़ी आफत बनकर आया। यहां पर सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पडि़ला में सीआरपीएफ जवान ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मारने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के अधिकारी और जिले के आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं।

थरवई एसओ भुनेश्वर चौबे ने बताया मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा का रहने वाला विनोद यादव सीआरपीएफ में गाड़ी चलाता था। वह कैम्प में बने सरकारी क्वार्टर में परिवार के साथ रहता था। शनिवार को उसने पत्नी विमला देवी( 36) बेटी सिमरन (12) बेटा संदीप( 15) की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया और वहां उसने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। थरवई थानाक्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का ग्रुप सेंटर हैं। प्रयागराज में इस घटना की जानकारी होने पर सीआरपीएफ के जवानों में खलबली मच गई। जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

ग्रुप सेंटर में ही रहने वाले 224 बटालियन में ड्राइवर के पद पर तैनात 40 वर्षीय विनोद कुमार यादव प्रयागराज जनपद में मेजा तहसील के सिरसा इलाके का रहने वाला था। उसने शुक्रवार देर रात पत्नी विमला के साथ 15 वर्षीय बेटे संदीप और बेटी 12 वर्षीय सिमरन को गोली मार दी। गोली लगने से पत्नी और बच्चों की मौत के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे चारों की मौत हो गई। 

सूचना पाकर सीआरपीएफ और जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं। थानाध्यक्ष थरवई भुवनेश चौबे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक कलह माना जा रहा है। इसके साथ ही विनोद कुमार यादव के साथियों से पूछताछ की जा रही है। सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सीआरपीएफ के जवान के घरवालों को सूचना भेज दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार