सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना बादलपुर में कंपनी और वेयरहाउस में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश अपराधी अमान गिरफ्तार

थाना बादलपुर में कंपनी और वेयर हाउस चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जिसमें अमन नाम का आरोपी गिरफ्तार हो गया जबकि उसके 3 साथी उमरदराज नौशाद, फरान भागने में कामयाब हुए

Anchal Yadav
  • Jan 11 2021 1:12PM
थाना बादलपुर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान चौकी छपरौला पर कम्पंनी व वेयरहाउस मे चोरी व लूट करने वाले गिरोह के बदमाशों द्वारा वर्ना कार व छोटा हाथी(टाटा ऐस) पुलिस पर जान से मारने की नियत से चढाकर बैरियर में टक्कर मारकर दादरी की ओर भागने का प्रयास किया तो थाना बादलपुर पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों द्वारा गाडियों से पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी जिसमे पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में 04 बदमाश 1.उमरदराज पुत्र रहीस निवासी जस्सीपुरा थाना कोतवाली गाजियाबाद 2.नौशाद पुत्र अलीमुद्दीन निवासी इस्लामनगर थाना कोतवाली गाजियाबाद 3.फरहान पुत्र वकील निवासी इस्लामनगर थाना कोतवाली गाजियाबाद 4.अमान उर्फ मान पुत्र सलीम निवासी जस्सीपुरा थाना कोतवाली गाजियाबाद को गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। कब्जे से 04 तमंचे 315 बोर मय 04 खोखा कारतूस मय 08 जिन्दा कारतूस, एक छोटा हाथी(टाटा ऐस) व एक वर्ना कार बरामद हुई है। बदमाशो के 03 साथी मौके से भागने में कामयाब रहे जिनकी कांबिंग की जा रही है व घायल बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार