सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दर्दनाक : बहु के साथ हुआ विवाद, दादी ने 4 महीने की पोती की जान ले ली

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 22 2020 9:20PM

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 45 वर्षीय महिला ने बहु के साथ चल रहे विवाद के चलते अपनी 4 महीने पोती को पटक-पटक कर हत्या कर दिया।

विश्रामपुरी पुलिस के द्वारा आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

उक्त घटना विश्रामपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ठेंगापारा की है जहां आरोपी महिला रुक्मणी यादव पति रमेश यादव उम्र 45 वर्ष ने अपनी बहू के साथ चल रहे विवाद के चलते नशे की हालत में अपनी 4 महीने की पोती को पटक पटक कर उसकी हत्या कर डाली।

जिसके बाद घरवालों के द्वारा बच्ची को मृत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विश्रामपुरी लाया गया, जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

विश्रामपुरी थाना में आरोपी महिला के खिलाफ 302 IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

आस पास के लोगों ने बताया कि उक्त आरोपी महिला शराब पीने की आदि थी तथा आए दिन नशे की हालत में बहू के साथ हड़प-झड़प होती रहती थी।

आरोपी महिला के इस प्रकार के आचरण से घर वालों के साथ साथ आस पड़ोस वाले भी काफी परेशान रहते थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार