सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'मेरा नाम हफ़ीज़ है, मैं डॉन हूँ, तेरे को जहाँ रिपोर्ट करना है, कर देना', ऐसा कहकर युवक को लूटने वाले 2 लड़के गिरफ्तार

रायपुर में युवक के साथ गुंडागर्दी करने वाले हफीजुद्दीन और ज़ाहिद गिरफ्तार

Yogesh Mishra
  • Jun 9 2021 10:09PM





छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देर रात एक युवक को रोककर उसे चाकू दिखाकर उससे लूट करने वाले दो युवकों को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों में एक का नाम हफीजुद्दीन है, तो दूसरे का नाम वाजिद है। दोनों लड़के बीच सड़क में एक युवक से पैसे लूटने में कामयाब रहे, जिसके बाद एफ आई आर दर्ज किया गया और दोनों लड़कों को गिरफ्तार किया गया।








जानकारी के मुताबिक रायपुर के थाना गंज अपराध क्रमांक 96/2021 धारा 394 भादवि के प्रार्थी रोशन सिंह थाना उपस्थित आकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया कि 'दिनांक 05/06/21 को रात 9:10 में पंडरी बस स्टैंड से खाना लाने मौदहापारा मोटरसाइकिल से जा रहा था कि सुभाष नगर के पहले दो लड़के पैदल आ रहे थे, जो रोकने के लिए कहा तब मैं रुका दोनों लड़के मेरे पास आकर कहां जा रहे हो? बोलने पर खाना लाने जा रहा हूं बोला, तब दोनों लड़के ने मुझे हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे तथा एक लड़के ने अपने पास रखा छोटा बटनदार चाकू निकाल कर मेरे बाएं हाथ में कई बार वार किया तथा पेट पर चाकू टिका दिया तथा अपने साथी जाहिद खान को बोला कि तुम इसके पेंट के जेब से रुपया/पैसा निकाल लो। जिसके बाद जाहिद खान युवक के पेंट के जेब से नगदी ₹12000 एवं आधार कार्ड फोटोकॉपी वाउचर सहित लूट लिया और जाते-जाते एक लड़का बोला-'मेरा नाम हफीज है मैं मौदहापारा का डॉन हूं, तेरे को जहां रिपोर्ट करना है, कर देना' बोला और भाग गए।





हफीजुद्दीन और ज़ाहिद गिरफ्तार
प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है  आरोपी गणों को मुखबिर के सूचना के आधार पर घेराबंदी कर पकड़ कर थाना लाकर बारीकी से पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किया तथा लूट की रकम ₹12000 आरोपी हफीजुद्दीन से ₹500 तथा घटना के समय रखे प्रयुक्त बटन दार चाकू तथा आरोपी जाहिद खान से ₹450 तथा घटना के समय रखे छोटा चाकू जप्त कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार