सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन की खबर का बड़ा असर ... खालिस्तानी आतंकियों के सपोर्ट के लिए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मांगी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले को नमन किया था हरभजन ने ... हरभजन के इस देशविरोधी कृत्य का प्रचंड विरोध किया था सुदर्शन ने

Abhay Pratap
  • Jun 7 2021 5:32PM

"चैनल नहीं देश नंबर वन बनाना है" की सोच के साथ काम करने वाले सुदर्शन न्यूज़ की एक और खबर का सकारात्मक असर हुआ है. ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी पर खालिस्तानी आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले को शहीद बताने वाले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अब इसके लिए माफी माँगी है. बता दें कि जब हरभजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खालिस्तानी आतंकी भिंडरावाले को शहीद बताते हुए नमन किया था तो सुदर्शन न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था तथा हरभजन सिंह के इस कृत्य को देशविरोधी मानते हुए उनसे माफी की मांग की थी.

अब सुदर्शन की इस खबर का सकारात्मक असर हुआ है तथा हरभजन सिंह ने अपने इस कुकृत्य के लिए माफी मांग ली है. आपको बता दें कि भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा शेयर किया है. हरभजन सिंह ने माफी मांगते हुए कहा है कि उन्होंने भारत के लिए 20 साल अपना खून-पसीना बहाया है और कभी भी ऐसी किसी बात को सपोर्ट नहीं करेंगे, जो भारत के खिलाफ हो.

 हरभजन सिंह ने अपने माफीनामे में लिखा है कि मैंने कल जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी, उसके लिए सफाई देता हूं और माफी मांगता हूं. यह एक व्हाट्सऐप फॉरवर्ड था, जो मैंने जल्दी में बिना समझे और बिना यह जाने शेयर कर दिया कि इसका मतलब क्या है.

 हरभजन सिंह ने आगे लिखा है कि यह मेरी गलती थी और मैं इसको स्वीकार करता हूं. इस पोस्ट में जो तस्वीर है, मैं उन लोगों को किसी भी तरह से सपोर्ट नहीं करता हूं. मैं सिख हूं, जो देश के लिए लड़ेगा, ना कि देश के खिलाफ. देशवासियों की भावनाएं आहत करने के लिए मैं बिना किसी शर्त माफी मांगता हूं. अपने देशवासियों के खिलाफ मैं ना किसी ग्रुप को सपोर्ट करता हूं और ना ही कभी करूंगा. मैंने इस देश के लिए 20 साल खून और पसीना बहाया है, मैं कभी किसी ऐसी बात को सपोर्ट नहीं करूंगा, जो भारत के खिलाफ होगी. जय हिंद'

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार