सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन - टोडाभीम के जैसनी की टीम ने जीता मुक़ाबला, 21 हज़ार रुपये नगद व शील्ड देकर किया सम्मानित

एनपीएल क्लब के तत्वावधान में नांगल शेरपुर में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। समापन कार्यक्रम के मौके पर अतिथियों द्वारा प्रतियोगिता की विजेता टीम को 21 हजार रुपए व उपविजेता टीम को 11 हजार रुपए नगद व शील्ड देकर पुरस्कृत किया। फाइनल मुकाबले में जेसेनी टीम विजेता रही।

आशीष व्यास
  • Jun 23 2022 1:32PM
एनपीएल क्लब के तत्वावधान में नांगल शेरपुर में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। समापन कार्यक्रम के मौके पर अतिथियों द्वारा प्रतियोगिता की विजेता टीम को 21 हजार रुपए व उपविजेता टीम को 11 हजार रुपए नगद व शील्ड देकर पुरस्कृत किया। फाइनल मुकाबले में जेसेनी टीम विजेता रही। 16 ओवर का हुआ फाइनल मुकाबला क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी द्वारा फाइनल मुकाबला 16 ओवर का रखा है। फाइनल मैच में खंडीप व जेसेनी क्कीएगे टीम पहुंची। खडीप टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रनों का लक्ष्य सामने रखा। इसके जवाब में जैसनी की टीम ने 11 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। जेसेनी टीम ने 6 विकेट से मैच जीता। प्रतियोगिता में 42 टीमों ने लिया हिस्सा आयोजन समिति के पंकज मीणा ने बताया कि प्रतियोगिता में 42 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच व मैन आफ द सीरीज सुमेर जैसनी के नाम रही। जिन्होंने फाइनल मुकाबले में भी 98 रन बनाकर नाबाद रहे। यह रहे मौजूद इस मौके पर जगराम पटेल, मुड़िया सरपंच दीपक करेला, बैंक ऑफ बड़ौदा एग्रीकल्चर ऑफिसर लाखन सिंह मीणा, रोहित मास्टर, शकील मास्टर आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार