सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौ रक्षक गभरु भाई भरवाड़ गौ सेवा के लिए फिर आए आगे

सचिन के ननसाद गांव में दो गायों के इलाज के लिए भेजी अपनी गाड़ी बीमार गौ माताओं को गाड़ी के माध्यम से इलाज के लिए कामरेज आखाखोल ले जाया गया

Gabhru Bharvad
  • Nov 18 2022 1:17PM
सूरत के अलग-अलग क्षेत्रों से गौ माता के घायल होने वह बीमार होने की अनेकों खबरें सामने आती रहती है। लेकिन कुछ हिंदू संगठन व गौ संगठन ऐसे हैं जो खुद को गौ रक्षक तो कहते हैं लेकिन जब बात गौ माता की सेवा की यहां उसके इलाज की आती है तो कोई भी आगे नहीं आता। बता दे सूरत में गौ माता की सेवा व उसके इलाज के लिए कोई संगठन अगर सबसे आगे रहा है तो वह है अखिल भारत हिंदू महासभा, जय ठाकर कामधेनु गौ रक्षा ट्रस्ट सूरत जो सालों से सूरत में गौ माता की सेवा के लिए काम कर रहा हैं। एक बार फिर इस संगठन ने गौ सेवा से जुड़ा एक और सराहनीय काम किया है दरअसल गौ रक्षक गभरु भाई भरवाड़ को जानकारी मिली कि सचिन के ननसाद गांव में दो गौमाता बीमारी से पीड़ित है जानकारी मिलते ही गभरु भाई भरवाड़ ने तुरंत एक गाड़ी घटनास्थल पर भेजी और वहां से दोनों बीमार गौ माताओं को गाड़ी के माध्यम से इलाज के लिए कामरेज आखाखोल ले जाया गया है जहां पर फिलहाल दोनों गायों का इलाज किया जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार