सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शहर के जूना गाव मे हुआ गौ माता का अकस्मात, उकस्मात के कारण गौ माता हुई घायल

घायल गौ माता को जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सूरत की टीम द्वारा अस्पताल ले जाया गया सूरत में वाहन चालकों की लापरवाही से अब तक सैकड़ों गौ माता की हो चुकी है मौत

Gabhru Bharvad
  • Sep 20 2022 4:50PM
सूरत शहर के अलग-अलग विस्तारो से पिछले काफी दिनों से गौ माता के साथ दुर्घटना की अनेकों खबरें सामने आई है। वाहनों चालकों की लापरवाही की वजह से कहीं बेजुबान जानवर खास कर गौ माता गाड़ियों के चपेट में आने की वजह से बूरी तरीके से घायल हो गई और मौत हो गई है। अब ऐसा ही एक और मामला सूरत के जूना गाव से सामने आया है। जहां पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना हुई जिसमें एक गौ माता घायल हो गई। घायल गौ माता को इलाज के लिए जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट, सुदर्शन न्यूज़ सूरत और गौ रक्षा संदेश की टीम द्वारा कामरेज के पाजरापोल में ले जाया गया। फिल्हाल वहा पर गौ माता का इलाज चल रहा है। जय ठाकर कामधेनु गौरक्षा ट्रस्ट सुदर्शन न्यूज़ सुरत और गौ रक्षा संदेश की टीम सभी गौ सेवा से जुड़ी हुई कोई खबर होती है वह हमेशा गौ माता की सेवा के लिए आगे रहते हैं| सूरत शहर के अलग-अलग सैकड़ों जगह पर जाकर गौ माता की रक्षा की है और घायल गौ माता का इलाज करवाया है। लेकिन कहीं ना कहीं लापरवाह वाहन चालकों के ऊपर भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए जो तेज रफ्तार से गाड़ी चलाकर बेजुबान जानवरों को अपनी चपेट में ले लेते हैं जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार