सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कल से होगा नागदा में कोरोना का उपचार

कल से सरकारी अस्पताल में 5 बेड पर ओर पखवाड़ेभर में बीमा में शुरू होगा कोरोना का उपचार सांसद ने कोविड़ सेटर बनाने के लिए क्राइसेस की बैठक में दिए थे निर्देश

नागदा मे कोरोना का उपचार
  • Apr 17 2021 12:19AM
कोरोना महामारी के बीच शहर के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। शहर के कोरोना मरीज को अब उपचार के लिए उज्जैन इंदौर जाने के बजाए अब वे स्थानीय नागदा नगर में ही कोरोना का प्राथमिक उपचार करा सकेगे। क्योकि बीमा अस्पताल को कोविड सेंटर बनाने के सांसद अनिल फिरोजिया के प्रस्ताव को प्रशासन ने मंजूरी प्रदान कर दी है। शनिवार से यहां मरमत सहित अन्य काम शुरू हो जाएगा। दरअसल उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया द्वारा काॅफी समय से बीमा अस्पताल को कोविड़ सेंटर बनाने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया था। बीते दिनों उज्जैन में हुई क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में भी सांसद ने कलेक्टर को निर्देश दिए थे।पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत ने भी इस मामले में कलेक्टर सहित अन्य से बात की थी ।जिसे लेकर सांसद प्रतिनिधि प्रकाश जैन स्थानीय अधिकारियो से लेकर जिला प्रशासन व आला उच्च अधिकारियो के संपर्क में रह कर बार बार बीमा अस्पताल को कोविड़ सेंटर बनाने की मांग करते आऐ lपरिणामस्वरूप शुक्रवार शाम अपर कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अंकित अस्थाना कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर नागदा पँहुचे । उन्होंने बीमा अस्पताल में निरीक्षण कर यहां किए जा रहे सिविल कार्यों एवं कोविड-19 वार्ड बनाये जाने के लिए की जा रही कार्रवाई का जायजा लिया। सांसद प्रतिनिधि प्रकाश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त बीमा अस्पताल के प्रथम तल पर 4 वार्ड तैयार किए जा रहे हैं जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रत्येक वार्ड में 6 - 6 बिस्तर की सुविधा उपलब्ध होगी । इस तरह कुल 24 बेड के अतिरिक्त व्यवस्था नागदा को मिलने लगेगी । अपर कलेक्टर ने निर्माण कार्य तेजी से चलाते हुए आगामी 15 दिनों में उक्त वार्ड को प्रारंभ करने के लिए कहा है। निरीक्षण के दौरान पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत, एसडीएम आशुतोष गोस्वामी , मुख्य चिकित्सा एवम स्वास्थ्य अधिकारी डॉ महावीर खण्डेलवाल , नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर एवं सिविल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सक कमल सोलंकी व ,लेन्सेक्स एवं ग्रेसिम उद्योग के अधिकारीगण आदि मौजूद थे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार