सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में आज नही हुआ कोविड टीकाकरण

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने कहा है कि 30 जून यानी बुधवार को जनपद में कोविड टीकाकरण अभियान बंद रखेगा। गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक ओहरी की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी किया गया है।

Anchal Yadav
  • Jun 30 2021 3:58PM
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने कहा है कि 30 जून यानी आज जिले में कोविड टीकाकरण अभियान बंद रखेगा।
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक ओहरी की तरफ से इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। 30 जून के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराने वाले सभी लाभार्थियों का टीकाकरण छह जुलाई को कराया जाएगा।

आदेश में कहा गया है कि 30 जून को जनपद में निर्धारित सत्र स्थलों पर होने वाले सभी कोविड टीकाकरण को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है। एक जुलाई को टीकाकरण कार्यक्रम सभी सरकारी केंद्रों पर पूर्व निर्धारित समय के मुताबिक होंगे।

इस बीच कोरोना के सामुदायिक संक्रमण का पता लगाने के लिए सीरो सर्वे शुरू किया गया है और जनपद में करीब 600 लोगों के नमूने लिए गए हैं। राष्ट्रीय कैंसर रोकथाम एवं शोध संस्थान की निदेशक डॉक्टर शालिनी सिंह ने बताया कि यह जिले में चौथे चरण का सीरो सर्वे है। इसकी रिपोर्ट डेढ़ महीने में आएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार