सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ब्राजील में कोविड - 19 बड़ा आंकड़ा आया सामने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 20 लाख के पार, 76,000 लोगों की मौत

विशेषज्ञों ने राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के वायरस की घातक क्षमताओं को नकारने और राष्ट्रीय तथा राज्य सरकारों के बीच समन्वय की कमी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है

Ankit Trivedi
  • Jul 17 2020 12:18PM

ब्राजील में कोविड - 19 के मामले 20 लाख के पार पहुंच गए हैं और इससे मरने वालों की संख्या 76,000 हो गई है. ब्राजील में कोविड-19 का पहला मामला मई में सामने आया था. संघीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को बताया कि देश में कोविड-19 के मामले 20 लाख के पार पहुंच गए हैं और 76,000 लोगों की इससे जान गई है. विशेषज्ञों ने राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो के वायरस की घातक क्षमताओं को नकारने और राष्ट्रीय तथा राज्य सरकारों के बीच समन्वय की कमी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

 

इसी के साथ भारत में इस घातक वायरस से संक्रमित मरीज़ो का आंकड़ा बढ़कर 10 लाख के पार पहुंच गया है

भारत में कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित एक दिन में रिकॉर्डतोड़ नए मरीज सामने आए हैं. देश में पिछले 24 घंटे में 35 हजार के करीब कोरोना वायरस के मरीज पाए गए हैं एक ही दिन में 687 मरीजों की मौत भी हो गई है. जिसे मिलाकर अब तक देश में मृतकों की संख्या 25 हजार के पार हो गई है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार