सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना काल में आठवीं बार पीएम और राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक

पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

Ankit Trivedi
  • Jul 28 2020 12:50PM

दिल्ली - 

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कोरोना की मौजूदा स्थिति से लेकर अनलॉक 3 पर चर्चा होने की संभावना है। मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी हिस्सा ले सकते हैं।

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने मार्च महीने में लॉकडाउन लागू किया। वहीं, इसके बाद सरकार ने आर्थिक गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए अनलॉक 1 और अनलॉक 2 शुरू किया। 31 जुलाई को अनलॉक 2 खत्म हो रहा है

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे, ताकि आगे के लिए रणनीति तैयार की जा सके।

देश में अब तक कुल 14,35,453 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 9,17,568 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 4,85,114 है। साथ ही इस वायरस से अब तक 32,771 लोगों की मौत हुई है।

इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने 19 जुलाई को बिहार, असम, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात कर कोरोना और बाढ़ की स्थिति पर चर्चा की थी। प्रधानमंत्री मोदी की आज मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली यह आठवीं बैठक होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार