सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 संक्रमण से मृत व्यक्ति के परिजनों को दी गई अनुदान राशि

मोतिहारी* *कोविड-19 संक्रमण से मृत व्यक्ति के परिजन के बीच अनुदान राशि किया वितरण* समाहरणालय स्थित राधा कृष्ण सभागार में कोविड संक्रमित मृत व्यक्ति के परिजनों को मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री राहत कोष (आपदा प्रबंधन) से 20 परिजनों को 4-4 लाख का अनुदान वितरित किया गया।

रत्नेश कुमार
  • May 22 2021 4:25PM
दिनांक 22 मई 21 पूर्वी चंपारण, मोतिहारी* *कोविड-19 संक्रमण से मृत व्यक्ति के परिजन के बीच अनुदान राशि किया वितरण* पूर्वी चंपारण जिलाधिकारी ने समाहरणालय स्थित राधा कृष्ण सभागार में कोविड संक्रमित मृत व्यक्ति के परिजनों को मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री राहत कोष (आपदा प्रबंधन) से 20 परिजनों को 4-4 लाख का अनुदान वितरित किया गया। यह राशि कोविड संक्रमण से DCHC(हॉस्पिटल) में मृत व्यक्तियों के परिजनों को यह राशि उपलब्ध कराया गया। यह राशि सीधे लाभुक के खाता में स्थानांतरित किया जाएगा। जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि राशि एक सप्ताह के अंदर लाभुकों के खाता में चला जाएगा। उक्त वितरण के दौरान अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन, प्रभारी पदाधिकारी आपदा प्रबंधन, विशेष कार्य पदाधिकारी गोपनीय शाखा, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार