सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मांग हुई थी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज हँसमुख पर रोक की.. अदालत ने किया साफ इंकार

बताया गया था कि इससे सभी धूमिल हो रही वकीलों की।

Sudarshan News
  • May 5 2020 9:19PM

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हसमुख पर रोक नहीं लगेगी. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज हसमुख के प्रसारण को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कराई गई थी। दिल्ली हाईकोर्ट ने आज यानी मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स कि वेब सीरीज पर लगाई गई याचिका को खारिज कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज हसमुख पर रोक लगाने की याचिका इसलिए दायर की गई थी क्योंकि दावा किया जा रहा था कि वेब सीरीज में वकीलों कि छवि को नुकसान पहुंचाया गया है। 

वकील आशुतोष दुबे द्वारा दाखिल की गई याचिका को  जस्टिस संजीव सचदेवा ने खारिज किया है। नेटफ्लिक्स सीरीज हसमुख पर हमेशा के लिए रोक लगाने की मांग की गई थी। इस मुख्य याचिका पर जुलाई में सुनवाई होगी। याचिकर्ता का दावा है कि वेब सीरीज वकीलों की छवि और सम्मान को धूमिल करती है और उन्होंने सीरीज के डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर से ऑनलाइन माफी मांगने की मांग करी है। 

नेटफ्लिक्स सीरीज हसमुख में  वीर दास लीड रोल निभा रहे हैं। कोर्ट के फैसले से सीरीज के मेकर्स को बहुत राहत मिली है। हसमुख एक डार्क कॉमेडी वेब शो है, जिसे निखिल गोनसाल्वेस ने डायरेक्ट किया है। इसमें वीर दास के अलावा रणवीर शौरी, रवि किशन, मनोज पाहवा, अमृता बाग्ची शामिल हैं। इसकी कहानी एक स्मॉल टान कॉमेडियन की है जो एक सीरियल किलर भी है। हसमुख को नेटफ्लिक्स पर 17 अप्रैल को प्रसारित किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार