सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश अनलॉक लेकिन दिल्ली-यूपी के बॉर्डर अभी भी है लॉकडाउन

दिल्ली से सटे राज्यो में रहने वाले लोगो को रोजाना घंटो बॉर्डर पर खड़े होना पड़ रहा है कब खुलेंगे आखिर दिल्ली यूपी के बॉर्डर ..?

Namit Tyagi
  • Jun 3 2020 7:21AM

कोरोना  संकट के चलते हर राज्य की अपनी गाइड लाइन्स दिल्ली, नोएडा और गुड़गांव में काम करने वालों पर भारी पड़ रही है यूपी और हरियाणा सरकार के बाद अब केजरीवाल सरकार ने भी दिल्ली की सीमाएं सील करने का ऐलान कर दिया है। लॉकडाउन को जब देशभर में अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है, ऐसे में दिल्ली सरकार के इस फरमान ने दिल्ली-NCR में काम करने वालों को मुश्किल में डाल दिया है।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने  कहा है  कि दिल्ली के अस्पताल में दूसरों राज्यों के मरीज न भर जाएं, इसके चलते फिलहाल उन्हें सीमाएं एक हफ्ते के लिए बंद करने का फैसला करना पड़ रहा है। यानी दिल्ली से लोग अब हरियाणा और उत्तर प्रदेश नहीं जा पाएंगे। न ही उधर से लोग दिल्ली आ पाएंगे। हालांकि अरविंद केजरीवाल ने बॉर्डर खोलने को लेकर  शुक्रवार तक दिल्ली को जनता से सुझाव भी मांगे  फिलहाल तो 8 जून तक एनसीआर के लोगो को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ेगा 


आपको बता दे कि बॉर्डर को सील का करने का फैसला दिल्ली सरकार का ऐसे समय मे आया है जब ग़ाज़ियाबाद और नॉएडा प्रशासन ने अपने बॉर्डर पहले से ही सील किये हुए है यहाँ रोजाना कई किलोमीटर लंबा जाम लग जाता है दिल्ली के अंदर सभी ऑफिस ,दफ्तर तो खोल दिये गए है लेकिन सवाल है कि आखिर यहाँ काम करने वाले लोग जो दिल्ली से सटे दूसरे राज्यो में रहते है वो आफिस कैसे जाए, अब इंतज़ार 8 जून है  क्या केजरीवाल सरकार दिल्ली के बॉर्डर खोलेगी या नही ...।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार