सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान बोले केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार ने मिलकर कोविड 19 पर विजय पाई

कोविड 19 के संक्रमण का अनुपात घटा

Ankit Trivedi
  • Jul 25 2020 3:01PM

दिल्ली -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुराड़ी में 450 बिस्तरों वाले दिल्ली सरकार के एक अस्पताल का वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए उद्घाटन करते हुए कहा कि पिछले एक महीने में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संबंधी मानकों में सुधार हुआ है।

उन्होंने कहा, दिल्ली की दो करोड़ जनता, दिल्ली सरकार और केन्द्र ने साथ मिल कर कोरोना वायरस पर विजय पाई है लेकिन यह कहना सही नहीं होगा कि लड़ाई खत्म हो गई है।

उन्होंने कहा कि पिछले एक माह में दिल्ली में संक्रमण के मामले कम हुए हैं, मरने वालों की संख्या घटी है, ठीक होने की दर बढ़ी है और संक्रमण अनुपात घटा है।

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने अस्पताल का उद्घाटन किया।गौरतलब है कि दिल्ली में शुक्रवार तक कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 1,28,389 हो गए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दिल्ली की जनता, उनकी सरकार और केन्द्र ने साथ में मिलकर कोरोना वायरस संक्रमण पर विजय पाई है लेकिन यह लड़ाई अभी समाप्त नहीं हुई है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार