सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोनावायरस का लोगों पर हो रहा गहरा असर मानसिक तनाव के चलते लोग कर रहे हैं आत्महत्या

आत्महत्या करने वाले सभी लोगों ने मानसिक तनाव के चलते कदम यह उठाया

Anchal Yadav
  • Aug 27 2020 6:28PM
कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच गौतम बुद्ध नगर जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले में 24 घंटे के अंदर पांच लोगों ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने वाले सभी लोगों ने मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया।
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 122 स्थित परथला गांव में रहने वाले प्रशांत वर्मा (25 वर्ष) ने गुरुवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रशांत वर्मा एक कंपनी में काम करते थे और काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। वहीं, थाना बादलपुर क्षेत्र के राज एनक्लेव में रहने वाले सुनील ने भी गुरुवार रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के मामलों की जांच में जुटी पुलिस। पुलिस के मुताबिक, तीसरा मामला थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाले संजय दीघा (28 वर्ष) का है, जिसने बुधवार को अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। थाना सूरजपुर क्षेत्र के ही एवीजी हाइट के पास कपिल चौधरी नामक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के रहने वाले सत्येंद्र पटेल ने भी गुरुवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार