सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना योद्धा भी हो रहे कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मियों को खास सावधानी बरतने के निर्देश

उत्तराखंड में दो पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमा पूरी तरह से सावधानी बरत रहा है।

Krishna Kumar
  • Aug 21 2020 6:06PM

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार लगातार तेज हो रही है। अब कोरोना की चपेट में खुद कोरोना योद्धा भी आने लगे हैं। पुलिस मुख्यालय में दो पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जुलाई माह से अबतक 264 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। जब से करोना ने उत्तराखंड राज्य में दस्तक दी है तब से पुलिस प्रशासन के हर एक सिपाही ने इस महामारी में पूरी जिम्मेदारी के साथ खड़ा रहकर खुद को और  राज्य के लोगो को बचने के लिए सचेत किया है । ऐसे में पुलिसकर्मियों को कोरोना होते देख पुलिस महकमा पूरी तरह से सावधानी बरत रहा है।

इस बारे में डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार का कहना है कि लंबी ड्यूटी के बाद अब पुलिसकर्मी छुट्टी जाने लगे हैं और ऐसे में लोगों के साथ संपर्क में आ रहे है जिससे कोरोना होने का खतरा बढ़ गया है। हालांकि अभी तक 146 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं लेकिन अभी भी खतरा बना हुआ है इसलिए पुलिस कर्मियों को भी सावधान रहने के निर्देश दिए जा रहे है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार