सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में कोरोना का मीटर फिर चढ़ा, 24 घंटे में आये 1500 से ज्यादा केस सामने, मौत का आंकड़ा 600 के पार

दिल्ली में पिछले काफी दिनों से कोरोना के केस में जबरदस्त उछाल आया है वही अनलॉक1 के चलते दिल्ली में सभी बाजार अब खोल दिये गए है

Namit Tyagi
  • Jun 4 2020 6:43AM

कोरोना संकट देश मे लगातार बढ़ता ही जा रहा है वही राजधानी दिल्ली में रोजाना नए रिकॉर्ड बनाने वाले कोरोना के मीटर ने फिर से रफ्तार पकड़ी है पिछले 24 घंटे में यहां पर रिकॉर्डतोड़ 1,513 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राजधानी में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 23,645 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की कोरोना से मौत हुई है दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 600 के पार हो गई है. अब तक कुल 606 लोगों ने जान गंवाई है.

हालांकि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 299 मरीज ठीक भी हुए हैं. दिल्ली में कुल एक्टिव केस 13,497 हैं. आपको बता दे की दिल्ली में पिछले काफी दिनों से कोरोना के मरीजो की संख्या लगातार बढ़ रही है इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के 1,298 नए मामले सामने आए थे, जबकि 11 लोगों की मौत हुई थी.

कोरोना अब सिर्फ एक जगह तक सीमित नही रह गया है अब इससे सरकारी दफ्तर भी अछूते नही रहे है बता दे कि श्रम और रोजगार मंत्रालय के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद श्रम शक्ति भवन में मंत्रालय के कार्यालय तीन से पांच जून तक बंद कर दिया गया है पूरे दफ्तर का सैनेटाइजेशन किया जाएगा. सभी अधिकारी और कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है देश के अंदर फिलहाल अनलॉक1 चल रहा है जिस वजह से दिल्ली के अंदर भी सभी मार्किट और आफिस खुल गए है ऐसे रोजाना में दिल्ली में इतने केस सामने आना दिल्ली सरकार के लोए एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा है क्योकि राजधानी दिल्ली में ये संख्या पिछले 10 दिनों बहुत ज्यादा बढ़ गयी है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार