सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजधानी में कोरोना का कहर जारी : दिल्ली में BJP को लगा झटका, कोविड-19 से पार्टी नेता की मौत

दिल्ली में कोरोना के रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है कोरोना से अब राजनेता भी अछूते नही है

Namit Tyagi
  • Jun 12 2020 5:06PM
नई दिल्ली:दिल्ली में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली इकाई से जुड़े संजय शर्मा का कोविड-19 से निधन हो गया। वह दिल्ली में पार्टी की एक कमेटी के अध्यक्ष थे। लॉकडाउन के बाद से वह दिल्ली में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे थे कि इस बीच वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने संजय शर्मा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोरोना काल में सेवा करने वाले बीजेपी दिल्ली के समिति अध्यक्ष संजय शर्मा का कोरोना के कारण निधन हो गया है। प्रभु से प्रार्थना करता हूं दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिवार को दुख सहने की शक्ति दे।”

वहीं, दिल्ली भाजपा नेता नीलकांत बख्शी ने भी संजय शर्मा के निधन पर दुख जताया।

दिल्ली में कोरोना मामले 32000 के पार

राजधानी में कोरोना संक्रमण भयावह रूप लेता जा रहा है एवं पिछले 24 घंटों में 1501 मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा 32000 के पार हो गया तथा 79 और मरीजों की मौत से कुल मरने वालों की संख्या 984 हो गई, लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर 37.32 फीसदी पहुंच गई।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार रात जारी आकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में वायरस के 1501 मामले आए और संक्रमितों की कुल संख्या 32810 पर पहुंच गई। मंत्रालय के मुताबिक, दिल्ली में वायरस से 12245 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जिनमें 384 लोग बुधवार को स्वास्थ हुए हैं। फिलहाल राजधानी में 19581 एक्टिव केस हैं।

दिल्ली सरकार के मुताबिक 15345 कोरोना मरीजों को उनके घरों में ही आइसोलेशन में रखा गया है। अब तक 266156 लोगों की कोरोना की जांच की गई। इसके अलावा 212 कंंटेनमेंट जोन हैं। पिछले 24 घंटे में 5077 लोगों की जांच की गई, जिनमें से 1501 लोग संक्रमित पाए गए। इस प्रकार जांच के नमूने में 29.5 फीसदी संक्रमित पाए गए। उन्होंने कहा कि कल तक यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 905 थे। पिछले 24 घंटे में 48 लोगों की मौत हुई है, जबकि बाकी मौत के आकंड़े पहले के हैं और इस तरह मौत का आंकड़ा 984 हो चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार