सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना ने रोकी फ़िल्म जगत की भी रफ्तार.. कई बड़ी फिल्में वेटिंग लिस्ट में

हर तरफ कोरोना का दुष्प्रभाव.

Sudarshan News
  • Apr 28 2020 11:51PM
जिस कोरोना ने दुनिया को थाम जैसे दिया है, उस से भला Bollywood कहाँ से अछूता रह पाता.कोरोनावायरस के चलते रुकी बॉलीवुड की दुनिया। कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश का जो हाल हुआ है वो तो हम सब जानते ही है। कि यह कितनी गति से फैल रहा है। इसके चलते दुनिया भर में स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और सरकारी ऑफिसो को  भी बन्द किया गया है। सारी गतिविधियों को रोक  दिया गया है। फिल्मों के निर्माण,  शूटिंग और रिलीज़ में देरी के साथ- साथ,  मार्च, अप्रैल और यहां तक कि मई तक की कई रिलीज़ होने वाली फिल्मों को धक्का लगा है। कई प्रोडक्शन हाउस को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर  सिंह की फिल्म सूर्यवंशी जो कि 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। उसे रोक दिया गया है। फ़िलहाल तो सूर्यवंशी की रिलीज़ तारीख को टाल दिया गया है। ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक मानी जा रही है। क्योंकि इस फिल्म में तीन बड़े सुपरस्टार्स एक साथ दिखेंगे। यह एक बड़े बजट की फिल्म है और रोहित शेट्टी नहीं चाहते कि उनका बड़ा नुकसान हो। फिल्म के निर्मताओं ने इसकी नई रिलीज़ तारीख को बाद में घोषित करने की बात कही हैं। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए सही समय का इंतजार किया जाएगा।

लाकडाउन के चलते सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे की भी शूटिंग को रोका गया और जहां इस फिल्म की शूटिंग बहार होनी थी लेकिन अब शूटिंग मुंबई में ही करने का फैसला किया गया। और इसी के साथ साथ कंगना रनौत की फिल्म “थलइवी” के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि थलइवी की शूटिंग के लिए सेट बनना शुरू हो गया था। उस सेट का किराया प्रोडक्शन हाउस को भरना पढ़ रहा है। जिससे थलइवी के प्रोडक्शन हाउस को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। 

कोरोनावायरस के चलते जहा बॉलीवुड की शूटिंग, रिलीज़ डेट्स को आगे बढ़ाया गया है वहीं हॉलीवुड, साउथ और तेलगु  फिल्म निर्माताओं का भी यही हाल है उनकी भी फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। शूटिंग रुकी पड़ी है। बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड, साउथ और तेलगु का भी एक जैसा ही हाल है। इन सभी फिल्मों की शूटिंग दुबारा कब शुरू होगी और फिल्म कब रिलीज़ होगी कुछ नहीं पता कि आखिर दुबारा कब सब कुछ पहले जैसा होगा।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार