सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भोपाल में कोरोना का कहर जारी, आज 78 कोरोना पॉजिटिव के मामले

कोरोना करियर बन रहे लोग, राजधानी में अनलॉक के बाद रोज मामले बढ़े

Bharat
  • Jun 10 2020 2:54PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल। अनलॉक 1 में लोगों के बीच कोरोना का डर बिल्कुल खत्म होते जा रहा है यही कारण है कि रोज कोरोना की संख्या में ईज़ाफा हो रहा है. जिस दिन से लॉकडाउन खत्म हुआ है दुकानें बाजार खुल रहे हैं लोग भी काफी संख्या में घर से बाहर निकल रहे हैं यही कारण है कि लगातार भोपाल में बढ़ रहे हैं.अब तक एक दिन में राजधानी में सबसे ज्यादा आये मामले आज आए हैं। इन मामलों में अधिकतर भोपाल के हाट स्पाट बन चुके जहांगीराबाद इलाके के हैं जहां से 23 लोग पॉजिटिव मिले हैं। 
जहांगीराबाद के  सरदार मोहल्ला गली मंडी से 23 और बरखेड़ी 2 से कुल 25 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है। जबकिC21 मॉल के 108 एम्बुलेंस कॉल सेंटर में 13 पॉजिटिव मिले हैं। वहींटीटी नगर के प्रियदर्शनी नगर से मिले 8 पॉजिटिव। टीटी नगर के बाणगंगा समेत राजधानी के कई इलाकों से भी मिले है कोरोना पॉजिटिव। जो राजधानी भोपाल के लिए काफी चिंता की बात है ये आंकड़ा दिखाता है कि कोरोना को लेकर लोग सावधानी नहीं बरत रहे और लगातार कैरियर बनते जा रहे हैं। अगर ऐसे ही हाल रहे तो भोपल का नाम भी देश में हाटस्पाट में शामिल हो जाएगा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार