सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

नोएडा में सोमवार को कोविड-19 के 53 नए मामले आए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गयी। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई

Anchal Yadav
  • Dec 21 2020 4:36PM
नोएडा में सोमवार को कोविड-19 के 53 नए मामले आए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गयी। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। जनपद में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब 88 हो गई है। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह तक 53 और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। पिछले 24 घंटे के दौरान 65 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी। जबकि, शहर के विभिन्न अस्पतालों में 579 मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक 23,893 मरीजों को उपचार के बाद छुट्टी मिल चुकी है। संक्रमण के नए मामलों के साथ अब संक्रमितों की कुल संख्या 24,560 हो गयी है। कुल 6,03,041 नमूनों की जांच की गयी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार