सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में फूट रहा कोरोना बम आज मिले 129 नए पॉजिटिव मामले

जनपद गौतमबुद्ध नगर में कोरोना बम का विस्फोट लगातार जारी है। आज जनपद गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 129 नए पॉजिटिव केस मिले हैं

Anchal Yadav
  • Aug 1 2020 6:21PM
गौतमबुद्ध नगर में कोरोना बम का विस्फोट लगातार जारी है। आज जनपद गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 129 नए पॉजिटिव केस मिले हैं, तो अभी भी जिले में 846 संक्रमित के केस मौजूद हैं। आज जारी रिपोर्ट के मुताबिक अब कोरोना के मामले में प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर एक पायदान नीचे आ गया है, यानी कि 3 नम्बर पर है। आज एक व्यक्ति की कोरोना से मौत होने की खबर है जिससे कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 43 पहुंच गई है। आज 24 घंटे के दौरान 74 लोगों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 4439 लोग स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर आपराधिक दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत लागू प्रतिबंधों को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है। जिला पुलिस ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इस अवधि में राजनीतिक, सामाजिक, खेल संबंधी या धार्मिक सम्मेलन करने और विरोध प्रदर्शन के तहत रैलियां निकालने की मनाही होगी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (कानून एवं व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने कहा, ‘गौतम बुद्ध नगर में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत प्रतिबंध 31 अगस्त तक लागू रहेंगे। ‘ बता दें कि यूपी में फिलहाल साप्ताहिक लॉकडाउन चल रहा है।
5 दिनों तक दुकानों के खुलने व बंद होने को लेकर सीमाएं तय की गई हैं। वहीं शनिवार और रविवार के दौरान पूरे यूपी में पूर्ण लॉकडाउन लगाई जा रही है।

बता दें कि इस दौरान सिर्फ आवश्यक वस्तुओं को लेने जाने वालों को ही सिर्फ छूट दी जाएगी। इस दौरान मेडिकल सेवाओं के लिए आप इमरजेंसाी के रूप में मेडिकल सेवा का लाभ ले सकते हैं। बता दें कि बीते दिनों दिल्ली-नोएडा-गाजियाबाद की सीमाओं को बंद करने के बाद सीमा पर काफी हलचल दिखाई दी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार