सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में कोरोना का विस्फोट जारी, 24 घंटो में 110 नए मामले आये सामने

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का विस्फोट रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों में कोरोना के प्रति डर, भय नहीं रह गया है, जबकि देश में कोरोना के आंकड़ें डरा रहे हैं।

Anchal Yadav
  • Jul 27 2020 9:32AM
गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का विस्फोट रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों में कोरोना के प्रति डर, भय नहीं रह गया है, जबकि देश में कोरोना के आंकड़ें डरा रहे हैं। नोएडा में हालात यह है कि कोरोना के संदर्भित गाइडलाइन का जमकर दुरुपयोग हो रहा है। आम नागरिक जहां कोरोना से बेख़ौफ़ दिख रहे हैं, वहीं प्रशासन भी अब कोई बड़ी एक्शन नहीं ले रहा है। 
आज जारी आंकड़े बता रहे हैं कि नोएडा में कोरोना केस अभी गंभीर स्थिति में है। आज नोएडा , गौतमबुद्ध नगर जिले में फिर 110 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जबकि 773 एक्टिव केस मौजूद हैं। आज 24 घंटे में 235 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। अबतक 3935 लोग कोरोना को मात देने में सफल रहे हैं। जिले में कोरोना से 40 लोग जीवन भी हार चुके हैं।हालांकि जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में होम आइसोलेशन सुविधा की शुरुआत होम आइसोलेशन में सभी मरीजों का हालचाल जानने के उद्देश्य से इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पर कॉल सेंटर का किया गया शुभारंभ जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने विधिवत रूप से कॉल सेंटर का शुभारंभ करते हुए होम आइसोलेशन के मरीजों से पूछा हाल चाल कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जन सामान्य को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने एवं कोरोना से संक्रमित मरीजों को यथा समय इलाज उपलब्ध कराते हुए उन्हें स्वस्थ करने के संबंध में जिला प्रशासन लगातार कार्यवाही सुनिश्चित कर रहा है। जनपद में शासन के निर्देशों के अनुपालन में अब कोरोना मरीजों को होम आइसोलेशन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। होम आइसोलेशन के सभी मरीजों का यथा समय इलाज एवं उनके स्वास्थ्य की जानकारी जिला प्रशासन एवं चिकित्सकों को रहे और उनके इलाज पर लगातार निगरानी रखी जा सके इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए आज जिला प्रशासन की ओर से बड़ी उपलब्धि शुरू की गई है। इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम के साथ ही एक कॉल सेंटर शुभारंभ किया गया है। इस कॉल सेंटर का शुभारंभ जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने विधिवत रूप से किया। उन्होंने जनपद में होम आइसोलेशन के संक्रमित मरीजों से बात करते हुए उनका हालचाल जाना और उनको मिलने वाले इलाज के संबंध में गहनता से जानकारी प्राप्त की। ज्ञातव्य हो कि जिला अधिकारी के द्वारा शुरू किए गए कॉल सेंटर के माध्यम से होम आइसोलेशन के कोरोना मरीजों से उनके इलाज एवं व्यवस्थाओं के संबंध में निरन्तर रूप से जानकारी प्राप्त की जाएगी जिसके आधार पर उन्हें कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज एवं अन्य सुविधाएं जिला प्रशासन यथा समय सुनिश्चित करते हुए उन्हें स्वस्थ बनाने की कार्यवाही करेगा। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार