सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

धरने पर ESI हॉस्पिटल के कोरोना वॉरियर्स, 3 महीने से नहीं मिली सैलरी

नोएडा सेक्टर 24 स्थित ईएसआई हॉस्पिटल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है ताजा घटनाक्रम की बात करें, तो हॉस्पिटल के स्टाफ नर्स, वार्ड ब्वाइज, ओटी टेक्नीशियन, फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन धरने पर बैठे हैं।

Anchal Yadav
  • Jun 17 2020 3:53PM
नोएडा-राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 ईएसआई हॉस्पिटल में कोरोना वॉरियर्स का धरना प्रदर्शन जारी है। ईसाई हॉस्पिटल के स्टाफ नर्स, वार्ड ब्वाइज, ओटी टेक्नीशियन, फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन धरने पर बैठे हैं।आरोप है कि पिछले 3 महीनों से सैलरी नहीं मिली है। वहीं सैलरी मांगने पर कॉन्ट्रैक्टर निकालने की धमकी देता है।तकरीबन 120 पैरामेडिकल स्टाफ धरने पर बैठा है और उनका कहना है कि जबतक तक पैसे नहीं मिलेंगे, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। 3 महीने से नहीं मिली सैलरी'स्टाफ नर्स कप्तान सिंह ने बताया कि 3 महीने हो गए, लेकिन सैलरी नहीं मिली है।कोविड-19 वार्ड में कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाती है। परमानेंट डॉक्टर दिखावे के लिए रखे गए हैं। वहीं रोबिन शर्मा ने बताया कि वह पिछले 5 सालों से काम कर रहे हैं और उनके पास कोई ID कार्ड, जॉइनिंग लेटर नहीं मिला है.रोबिन शर्मा ने कहा कि कॉन्ट्रैक्टर मैक्स मेंटेनेंस से शिकायत करते हैं, तो नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है। ESI हॉस्पिटल के 120 कर्मचारी धरने पर बैठे हैं।कर्मचारियों ने दो टूक शब्दों में स्पष्ट कर दिया है कि जब तक 3 महीने की सैलरी नहीं मिलेगी धरना जारी रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार