सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

माधव विश्वविद्यालय को बनाया गया क्वारेन्टाईन सेंटर

कोरोना माहमारी की दूसरी लहर को देखते हुए सरकार के आदेश अनुसार माधव विश्वविद्यालय को स्थागत क्वारेन्टाईन सेंटर बनाया गया। राज्य सरकार के नये दिशा निर्देशों के अनुरूप जो व्यक्ति अकारण घूमते पाये जायेगें उनका आर.टी.पी.सी.आर. जाॅच कर रिपोर्ट आने तक संस्थागत क्वारेन्टाईन कर दिया जायेगा।

Harish
  • May 4 2021 4:23PM
सिरोही पिंडवाड़ा माधव विश्वविद्यालय में स्थागत क्वारेन्टाईन सेन्टर स्थानीय माधव विश्वविद्यालय में जिला प्रशासन द्वारा 125 बेड का संस्थागत क्वारेन्टाईन सेन्टर बनाया गया है। विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डाॅ. विद्या शक्तावत ने बताया कि कोविड-19 के लिए राज्य सरकार के नये दिशा निर्देशों के अनुरूप जो व्यक्ति अकारण घूमते पाये जायेगें उनका आर.टी.पी.सी.आर. जाॅच कर रिपोर्ट आने तक संस्थागत क्वारेन्टाईन कर दिया जायेगा। उल्लेखनीय है कि कोरोना की पहली लहर के दौरान भी माधव विश्वविद्यालय में संक्रमितों के नजदीकी सम्पर्क वाले सम्भावित व्यक्तियों के लिए यहाॅ क्वारेन्टाईन व्यवस्था जिला प्रशासन के निर्देशानुसार की गई थी। साथ ही माधव विश्वविद्यालय के मेडिकल काॅलेज एण्ड हाॅस्पीटल के तत्वावधान में समय समय पर रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने हेतु आर्सेनिक औषधि का वितरण भी किया जाता रहा है। माधव विश्वविद्यालय के चान्सलर प्रो. एस.एन.शर्मा ने कहा कि इस महामारी के दौरान सरकार, जिला प्रशासन और सामान्य जन के सहयोग के लिए विश्वविद्यालय समय-समय पर योगदान करता रहेगा और सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करता रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार