सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मध्यप्रदेश उपचुनाव में ​विवादास्पद बयानों का दौर जारी, व्यक्तिगत हमले भी कर रहीं दोनों पार्टियां

कांग्रेस नेता ने कमलनाथ को अमीर तो शिवराज को बताया भूखे-नंगे घर का, शिवराज ने कहा- हां मैं हूं ऐसे घर से

Bharat
  • Oct 12 2020 8:34PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल

 विधानसभा उपचुनाव में लगातार नए नए बयान सामने आ रहे हैं अब इस कड़ी में मुरैना से कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए बोला है कि वो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं। जबकि हमारे कमलनाथ देश के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति हैं। गुर्जर मुरैना में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।कांग्रेस नेता के बयान को लेकर अब भाजपा आक्रमक हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज ने भी दिनेश के बयान का जवाब दिया और कहा कि हां, हां, मैं नंगे-भूखेपरिवार से हूं, इसीलिए उनका दुःख-दर्द समझता हूं।

गुर्जर कांग्रेस की तरफ से मुरैना सीट के लिए प्रबल दावेदार थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। उनकी जगह राकेश मावई को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में अब दिनेश के इस बयान से पार्टी असहज स्थिति में दिखने लगी है। मुरैना से राकेश के सामने से भाजपा के रघुराज सिंह कंषाना खड़े हैं। पिछले 2018 के चुनाव में रघुराज सिंह कंषाना कांग्रेस प्रत्याशी थे। उन्होंने भाजपा के रुस्तम सिंह को 20849 वोटों से हराया था। इस बार वे भाजपा से लड़ रहे हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

कांग्रेस के गिध्द गीदड़ ऐसे ही कांग्रेस के ताबूत में कील ठोकने में लगे हैं चाहे पप्पू हो पप्पी हो इटैलियन अम्मी हो और तमाम प्रवक्ता सभी कांग्रेस को दफन करने में एक से बढ़ कर एक आगे हैं। मध्यप्रदेश में जोर दार कमल का आगाज़ होना है। भाजपा को ही वोट देने की अपील करते हैं।

  • Guest
  • Oct 14 2020 8:05:20:357PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार