सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Weather Update: उत्तराखंड़ में लगातार हाे रही बर्फबारी... जानें दिल्ली और हरियाणा का हाल

उत्तराखंड के कई इलाके चमोली, औली में तीन दिनों तक लगातार बर्फबारी हो रही है. बर्फबारी होने से तापमान में गिरावट आ गई है.

Geeta
  • Jan 15 2022 6:27PM

उत्तराखंड के कई इलाके चमोली, औली में तीन दिनों तक लगातार बर्फबारी हो रही है. बर्फबारी होने से तापमान में गिरावट आ गई है. जिसके चलते ठंड भी बढ़ गया है. वहीं स्थानीय लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे है. साथ ही बर्फबारी होने मार्ग पर बर्फ जमी हुई है. बर्फ जमने से कई मार्ग अवरुद्ध हो गए है. लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है.

बता दें की औली घूमने आए पर्यटकों के वाहन औली से नीचे नहीं आ पाए. बर्फहारी के चलते औली-जोशीमठ मोटर मार्ग पर दूसरे दिन भी वाहनों का संचालन नहीं हो पाया. बर्फबारी के कारण पर्यटकों के वाहन जगह-जगह फंसे हुए हैं. जिससे पर्यटकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अधिकारियों का कहना है कि मार्ग खोलने का काम शुरू कर दिया गया है.

अधिकारियाें ने जानकारी देते हुए कहा है कि जल्द मार्ग से बर्फ हटाकर वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया जाएगा. बता दें कि बर्फबारी के हाेने से कई लाेग यहां माैसम का लुफ्त उठाने आ रहे हैं. गाैरतलब है कि माैसम का मिजाज़ कई दिनाें से बदल रहा है. अगर बात करे दिल्ली और हरियाणा राज्य की ताे यहां माैसम विभाग ने भारी ठंड़ के आसार जताए हैं.

वहीं तमिलनाडु के आस पास के राज्याें में माैसम विभाग ने अनुमान जारी करते हुए कहा है कि यहां जाेराे की बारिश के आसार है. बता दें कि भारी बारिश के कारण राज्याें में ठंड़ बढ़ गई है. वहीं दिल्ली और हरियाणा में भी लगातार भीषण ठंड़ बढ़ रही है.  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार