सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेरठ में हुई माहौल बिगाड़ने की साजिश... 40 साल पुराने मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों को किया खंड़ित...

मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अंतर्गत सीसीएस रोड पर स्थित 40 साल पुराने मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों को शरारती तत्वों ने बेरहमी से तोड़ा दिया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 23 2022 11:57AM

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है. बता दें कि मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अंतर्गत सीसीएस रोड पर स्थित 40 साल पुराने मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों को शरारती तत्वों ने बेरहमी से तोड़ा दिया है.

हिंदू संगठन में आक्रोश

इस घटना के बाद हिंदू संगठन के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ता ने जमकर हंगामा भी किया है.

शरारती तत्वों ने मंदिर में की तोड़फोड़

बता दें कि मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के डिग्गी पर एक शनिदेव मंदिर है. देर रात कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर में तोड़फोड़ की है. मंदिर के रखी गई भगवान की मूर्तियां तोड़ दी गई हैं.

जानबूझ दिया जाता है इन करतूतों को अंजाम

वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ता निमेश का कहना है कि यह सब शरारती तत्वों के द्वारा जानबूझ कर किया जाता है. वहीं अगर इन सब घटनाओं पर रोक नहीं लगी तो सब को जेल के अंदर भेज दिया जाएगा.

बजरंग दल ने दी चुनौती

वहीं बजरंग दल की ओर से कार्यकर्ता निमेश चुनौती भी दी की अगर जेल में जाने के बाद भी यह सब नहीं रूका तो सड़कों पर इनका चलने वाले गुंड़े राज को समाप्त करने में देर नहीं लगेगी.

पुलिस प्रशासम ने दिया आश्वासन

वहीं पुलिस प्रशासन ने आश्वासन देते हुए कहा है कि सब लोगों ने शरारती तत्वों का विरोध किया है और सभी आरोपियों को जेल भेजने की बात भी कही है साथ ही मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार