सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कैराना कोतवाल के सख्त नजरिया को देखते हुए वांछित अभियुक्त कर रहे हैं पुलिस को आत्मसमर्पण।

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव रामडा निवासी लतीफ पुत्र अलीमुद्दीन के घर में घुसकर जान से मारने के प्रयास में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों ने कैराना कोतवाली में पहुंचकर किया आत्मसमर्पण।

मुकेश कुमार
  • Dec 7 2021 6:02AM
कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव रामडा निवासी लतीफ पुत्र अलीमुद्दीन के घर में घुसकर जान से मारने के प्रयास में वांछित चल रहे दो अभियुक्तों ने कैराना कोतवाली में पहुंचकर किया आत्मसमर्पण कैराना कोतवाली के कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा ने जब से कैराना कोतवाली का कार्यभार संभाला है तब से गैर कानूनी काम करने वालों की और कानून को हाथ में लेने वालों की तब से सामत सी आ गई है तब से कोई ना कोई वांछित अभियुक्त कैराना पुलिस के डर के चलते आत्मसमर्पण कर रहा है आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली का है कुछ दिन पहले कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव रामडा मैं कुछ दिन पहले लतीफ पुत्र अलीमुद्दीन निवासी रामडा के गांव के ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर जान से मारने की कोशिश की गई आपको बता दें की दिनांक 30.11.2021 को श्री लतीफ पुत्र अलीमुद्दीन निवासी ग्राम रामडा थाना कैराना जनपद शामली द्वारा उसके पुत्र दिलशाद से भूरा पुत्र यूसुफ निवासी ग्राम रामड़ा के बच्चों से झगड़ा होने पर भूरा, शहजाद, समीर, नाहिद, तालिब द्वारा एक राय होकर लतीफ की पत्नि जाहिदा, लड़के दिलशाद को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट कर घायल करने तथा जान से मारने के प्रयास के सम्बन्ध में थाना कैराना पर तहरीर दाखिल की गयी थी । दाखिल तहरीर के आधार पर थाना कैराना पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया सरेंडर किए गए व्यक्तियों ने अपना नाम 1.नाहिद पुत्र साजिद निवासी ग्राम रामड़ा थाना कैराना जनपद शामली । 2.भूरा पुत्र युसूफ निवासी ग्राम रामड़ा थाना कैराना जनपद शामली बताया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार