सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थर्रा उठा कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ : अस्मत बचाती फिर एक बच्ची को दरिंदे ने कर दिया आग के हवाले, बेमेतरा के बाद मुंगेली में जिंदा जला दी गई बेटी, पेंड्रा में कोरोना का डर दिखाकर गैंगरेप

वहीं छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में 7 साल की नाबालिग से गैंगरेप वारदात की, जानकारी के मुताबिक गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने कोरोना बीमारी का डर दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं दूसरा आरोपी अब भी फरार है। घटना के बाद मरवाही थानाक्षेत्र की पुलिस जांच ने जुट गई है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 2 2020 12:52PM
बेटियों के साथ दुष्कर्म, गैंगरेप, आग लगा देने जैसी घटनाओं से छत्तीसगढ़ थर्रा उठा है। आज छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में कोरोना का भय दिखाकर एक मासूम को गैंगरेप का शिकार बनाया गया। वहीं छत्तीसगढ़ में पिछले 10 दिनों के दौरान दूसरी बार एक मासूम की अस्मत लूटने का प्रयास किया गया और प्रयास में असफल होने पर दरिंदे ने बच्ची को आग में झोंक दिया। वहीं पेंड्रा में 7 साल की मासूम को कोरोना का डर दिखाकर गैंगरेप कर दिया गया।
इससे पहले बेमेतरा जिले में 2 दरिंदों ने एक बच्चे की इज्जत लूटने चाही थी, बच्ची ने अपनी इज्जत बचाई, तो गुस्साए दरिंदों ने बच्ची को आग के हवाले कर दिया था। जिसके बाद मासूम ने दम तोड़ दिया था।
अब एक बार फिर छत्तीसगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मुंगेली जिले में जहाँ एक हैवान ने अपनी शारीरिक भूख शांत करने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने अपनी इज्जत बचाई, तो इस दरिंदे ने उसे आग के हवाले कर दिया। अब यह बच्ची भी इस दुनिया से दूर जा चुकी है। वहीं पेंड्रा में एक नाबालिग बच्ची को कोरोना की जाँच के नाम पर आरोपी ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।
बतादें कि छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के ग्रामीण इलाके में एक युवक ने महज 14 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया। वजह यह थी कि बच्ची ने युवक को अपने साथ जबरदस्ती करने नहीं दी। दुष्कर्म करने की नियत बच्ची के घर में युवक घुस आया था। जब अपने मंसूबों में कामयाब ना हो सका तो केरोसीन डालकर बच्ची को जला दिया। झुलसते हुए बच्ची बाहर की ओर भागी, ग्रामीणों ने आग बुझाई और एंबुलेंस से बच्ची को अस्पताल भेजा गया।
इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना थाना कोतवाली इलाके के गांव घुठेरा नवागांव की है। जिस वक्त घटना हुई बच्ची को घर पर अकेला छोड़ उसके घर वाले काम से बाहर गए हुए थे। तभी आरोपी बबलू भास्कर ने इस वारदात को अंजाम दिया। जानकारी मिली है कि पहले भी बबलू ने बच्ची को परेशान किया था। एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी बबलू भास्कर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वारदात के संबंध में भी आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।
एक हफ्ते पहले एक और बच्ची हुई थी शिकार

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला के अंतर्गत दाढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव मे नाबालिग के साथ दरिंदगी का प्रयास असफल होने पर आरोपियों ने मासूम बच्ची को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया था। जानकारी के मुताबिक ये घटना पीड़िता के घर से महज़ 100 मीटर की दूरी पर हुई। जहाँ आरोपियों ने खेत में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था। बच्ची को झुलसी हालत में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद झुलसी हुई मासूम को बचाने का प्रयास करते हुए उन्हें रायपुर लाया गया। जहाँ मासूम की उपचार के दौरान राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी।
ऐसी घटनाओं से छत्तीसगढ़ लगातार शर्मिंदा हो गया है।

पेंड्रा में गैंगरेप
वहीं छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में 7 साल की नाबालिग से गैंगरेप वारदात की, जानकारी के मुताबिक गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया है।
आरोपियों ने कोरोना बीमारी का डर दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं दूसरा आरोपी अब भी फरार है। घटना के बाद मरवाही थानाक्षेत्र की पुलिस जांच ने जुट गई है।


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार