सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस का पूरे देश मे प्रदर्शन मार्च , दिल्ली में राहुल और प्रियंका भी हुए शामिल

केंद्र सरकार के तीनों कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस ने किसान अधिकार दिवस आयोजित किया । देश के सभी राज्यों में कांग्रेस ने राज्यपाल भवन का घेराव किया और ज्ञापन भी सौपे ।

Alok Jha
  • Jan 15 2021 11:33PM
केंद्र सरकार के तीनों कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस ने किसान अधिकार दिवस आयोजित किया । देश के सभी राज्यों में कांग्रेस ने राज्यपाल भवन का घेराव किया और ज्ञापन भी सौपे । वही राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी किसानों के समर्थन में मार्च निकाला ।कांग्रेस के इस मार्च अभियान में राहुल और प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं। 
इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा कि किसानों को ये बात समझ आ गई है कि उनकी आजादी छिन गई है ।हिंदुस्तान को ये बात समझनी है । पीएम मोदी और कुछ उद्योगपति मित्र, जो भी आपका है उसे छीनने जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि किसानों को खत्म करने के लिए तीन कानून लाए गए हैं। अगर हम इसे अभी नहीं रोकते हैं, तो यह अन्य क्षेत्रों में भी होता रहेगा। कांग्रेस के आरोपोंं के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल के बयान और उनके कामों पर पूरी कांग्रेस हंसती है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार