सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि पर भड़के कांग्रेसियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

संत कबीर नगर -पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में भड़के कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में अनोखा प्रदर्शन करते हुए शहर खलीलाबाद की सड़कों पर बैलगाड़ी निकाली। शहर के सभी प्रमुख चौराहों से निकली कांग्रेस की बैलगाड़ी यात्रा में शामिल कांग्रेसियों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ ज़ोरदार नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में कांग्रेसियों ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। महंगाई के मुद्दे पर कभी सत्ता से हाथ धोने वाली कांग्रेस आज इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोंकना चाहती है। देश मेे लगातार बढ़ती महंगाई के बीच पेट्रो मूल्यों में रोजाना इज़ाफ़ा को मुद्दा बनाकर कांग्रेस अब बीजेपी सरकार को घेरने की लगातार कोशिस कर रही है। जिसकी कड़ी में आज संतकबीरनगर जिले में पार्टी जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में कांग्रेसियों ने बैलगाड़ी यात्रा निकाल मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते हुए विरोध प्रदर्शन क़िया।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santosh_stv
  • Jul 13 2021 11:23AM
पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि पर भड़के कांग्रेसियों ने किया अनोखा प्रदर्शन संत कबीर नगर -पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में भड़के कांग्रेसियों ने जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में अनोखा प्रदर्शन करते हुए शहर खलीलाबाद की सड़कों पर बैलगाड़ी निकाली। शहर के सभी प्रमुख चौराहों से निकली कांग्रेस की बैलगाड़ी यात्रा में शामिल कांग्रेसियों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ ज़ोरदार नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जिला अध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में कांग्रेसियों ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। महंगाई के मुद्दे पर कभी सत्ता से हाथ धोने वाली कांग्रेस आज इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोंकना चाहती है। देश मेे लगातार बढ़ती महंगाई के बीच पेट्रो मूल्यों में रोजाना इज़ाफ़ा को मुद्दा बनाकर कांग्रेस अब बीजेपी सरकार को घेरने की लगातार कोशिस कर रही है। जिसकी कड़ी में आज संतकबीरनगर जिले में पार्टी जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय की अगुवाई में कांग्रेसियों ने बैलगाड़ी यात्रा निकाल मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते हुए विरोध प्रदर्शन क़िया। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल की कीमतों में कमी के बाबजूद मोदी सरकार लगातार तेल के दाम बढ़ा रही है, जो देश के लिए बहुत ही शर्मनाक है।जिलाध्यक्ष प्रवीण चंद पांडेय ने कहा कि देश की जनता को तबाह और परेशान करके रख देने वाले प्रधानमंत्री मोदी नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दे दें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार