सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

व्यापारियों ने चीनी सामान के बहिष्कार का लिया संकल्प

एक दीप शहीदों के नाम जलाकर व्यापारियों ने शहीदों को दी विनम्र श्रद्धांजलि, व्यापारियों ने चीनी सामान के बहिष्कार का किया संकल्प

Anchal Yadav
  • Jun 23 2020 10:44AM
नोएडा। गलवान घाटी में चीन के कायरता पूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए उत्तर प्रदेश व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने हरौला स्थित कार्यालय में एक दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया । कार्यक्रम में व्यापारियों ने शहीदों के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्वलित किये और मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा । इस मौके पर व्यापारियों ने चीनी सामान का बहिष्कार करने व भविष्य में चीनी माल नहीं खरीदने का संकल्प लिया । उत्तर प्रदेश व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चेयरमैन रामअवतार ने कहा कि चीन का रवैया हमेशा दोगला रहा है ,एक तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाता है तो पीठ पीछे हमला करना उसकी फितरत में शामिल है। ऐसे देश को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए। सरहद पर देश के जवान उन से लोहा ले रहे हैं और यह व्यापारी मिलकर चीनी सामान का बहिष्कार कर उसे आर्थिक क्षति पहुंचा सकते हैं वही मंडल के महामंत्री दिनेश महावर ने कहा कि चीन अपने विस्तार वादी नीति हमेशा से विश्व में चर्चा में रहा है ,इसे मुहतोड़ जवाब देना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार