सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सिंधु से कांग्रेस आलाकमान नाराज , नही दिया मिलने का समय

पंजाब कांग्रेस में घमासान बदस्तूर जारी है । मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी गतिरोध को खत्म करने के लिए प्रदेश प्रभारी हरीश रावत हाल में चंडीगढ़ गए थे , लेकिन खबरें आईं कि सिद्धू ने उन्हें भी नजरअंदाज करने की कोशिश की । इतना ही नहीं रावत को साइडलाइन कर वह दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पार्टी को अब सिद्धू का यह रवैया ठीक नहीं लगा है । न तो सोनिया गांधी और न ही प्रियंका - राहुल गांधी ने उन्हें मिलने का समय दिया। इस सबके बाद आखिरकार सिद्धू पंजाब के लिए वापस निकल गए।

Alok Jha
  • Sep 2 2021 3:27PM

पंजाब कांग्रेस में घमासान बदस्तूर जारी है । मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी गतिरोध को खत्म करने के लिए प्रदेश प्रभारी हरीश रावत हाल में चंडीगढ़ गए थे , लेकिन खबरें आईं कि सिद्धू ने उन्हें भी नजरअंदाज करने की कोशिश की । इतना ही नहीं रावत को साइडलाइन कर वह दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन पार्टी को अब सिद्धू का यह रवैया ठीक नहीं लगा है । न तो सोनिया गांधी और न ही प्रियंका - राहुल गांधी ने उन्हें मिलने का समय दिया। इस सबके बाद आखिरकार सिद्धू पंजाब के लिए वापस निकल गए। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सिद्धू के हरीश रावत को दरकिनार करके सीधा दिल्ली पहुंचने से आलाकमान बहुत नाराज हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी आलाकमान द्वारा तय किए गए 18-सूत्रीय कार्यक्रम का अपडेट देने के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को हरीश रावत को सिद्धू के साथ एक मीटिंग में बुलाया था । इस मीटिंग में पंजाब के डीजीपी और एडवोकेट जनरल को बुलाकर तमाम कानूनी पर पेचीदगियों को लेकर चर्चा की जानी थी लेकिन, सिद्धू इस मीटिंग में हरीश रावत के साथ शामिल होने की बजाय सीधा दिल्ली आलाकमान के पास पहुंच गए । सिद्धू के इस रवैये से अब पार्टी आलाकमान नाराज है ।भले ही सिद्धू सोनिया – प्रियंका-राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली आए हों, लेकिन हरीश रावत अभी भी चंडीगढ़ में ही हैं।  पार्टी आलाकमान के मुलाकात के लिए समय नहीं देने से अब सिद्धू भी नाराज कहे जा रहे हैं, यही कारण है कि अपनी नाराजगी दिखाने के लिए वह चंडीगढ़ स्थित पंजाब कांग्रेस भवन ना पहुंचकर सीधा पटियाला अपने घर पहुंचे और हरीश रावत से दूरियां बनाए हुए हैं।

बहरहाल , अब तक पार्टी आलाकमान जो सिद्धू के साथ खड़ी नजर आ रही थी , इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब उसमें कमी खटास नजर आ सकती है । सिद्धू के रुख को लेकर पहले से ही अमरिंदर सिंह ने अपनी आपत्ति जताई है। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में सिद्धू और पार्टी आलाकमान इस मुद्दे पर क्या बात रखते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार