सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस ने वर्किंग कमिटी की बैठक 22 जनवरी को बुलाई ।

कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव फरवरी में हो सकता है। इस बार सीईसी और CWC के लिए चुनाव हो सकते हैं। CWC की बैठक में घोषणा होगी। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है। इस मीटिंग में तीनों कृषि कानूनों और किसानों के आंदोलन को लेकर भी विस्तृत चर्चा होगी।

Alok Jha
  • Jan 20 2021 9:11PM
कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए प्रक्रिया तेज हो गयी है । चुनाव के तैयरियो को अंतिम रूप दिया जा रहा है । सूत्रों के अनुसार फरवरी में कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव हो सकता है । जिसकी घोषणा सीडब्लूसी की बैठक में होनी है । कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक 22 जनवरी को बुलाई गई है । आपको बता दे कि सीडब्लूसी कांग्रेस की सबसे बड़ी कमिटी है जो कांग्रेस की नीतियों को निर्धारित करती है । आपको बता दे कि अध्यक्ष पद के चुनाव के अलावा केंद्र सरकार के  कृषि बिल के खिलाफ किसानों का आंदोलन और 29 जनवरी से शुरू होने वाले बजट भी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में बड़ा मुद्दा है । आपको बता दे कि कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के कई सीनियर नेताओ ने सोनिया गांधी को कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव करवाने का अनुरोध किया था । कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव फरवरी में हो सकता है। इस बार सीईसी और CWC के लिए चुनाव हो सकते हैं। CWC की बैठक में घोषणा होगी।  इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है। इस मीटिंग में तीनों कृषि कानूनों और किसानों के आंदोलन को लेकर भी विस्तृत चर्चा होगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार