सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भानुप्रतापपुर सीट एक बार फिर आई कांग्रेस के कब्जे में...BJP को 21 हजार से ज्यादा वोटों से दी मात...CM भूपेश ने कही बड़ी बात

कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मनोज मंडावी ने 21171 वोटों से जीत दर्ज की है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Dec 8 2022 3:20PM

छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर विधानसभा में हुए उपचुनाव का परिणाम आ चुका है। यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मनोज मंडावी ने 21171 वोटों से जीत दर्ज की है। 19 राउंड तक चले मतगणना के प्रत्येक राउंड में सावित्री मंडावी ने बढ़त बनाई हुई थी और यह बढ़त लगातार बढ़ती ही गई। वहीं दूसरे नंबर पर बीजेपी के प्रत्याशी ब्रह्मानंदम रहे और तीसरे नंबर पर सर्व आदिवासी समाज के प्रत्याशी अकबर कोर्राम रहे और चौथे नंबर पर नोटा रहा।

 

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस जीत पर कहा कि जनता सरकार के काम से काफी खुश हैं और इसका परिणाम भानुप्रतापपुर उपचुनाव में देखने को मिला है। गौरतलब है कि भानूप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने अपने तमाम सभी बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में लगा दिया था। कांग्रेस ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव में जीत के साथ पांचों उपचुनाव को जीतने में सफलता पाई है। इससे पहले दंतेवाड़ा, मरवाही, बीजापुर, खैरागढ़ में हुुुए उपचुनाव में भी कांग्रेस को जीत मिली थी ।

 

कांग्रेस की जीत के बाद जश्न का माहौल भी शुरू हो चुका है। भानूप्रतापपुर से लेकर रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता पटाखे फोड़ रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार