सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आदिवासी युवक को बीच सड़क मारते दिखा कांग्रेसी पार्षद कामरान अंसारी, बेटे को बचाने आयी माँ को भी नहीं बख्शा, रायपुर नगर निगम का पार्षद है कामरान अंसारी

पार्षद कामरान अंसारी का वीडियो हो गया वायरल

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो- 9329905333
  • Jan 13 2021 9:00AM

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कामरान अंसारी नामक लाल बहादुर शास्त्री वार्ड के कांग्रेसी पार्षद का वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हो गया। पार्षद कामरान अंसारी इस वीडियो में एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में पार्षद कामरान अंसारी (सफेद कुर्ते ) अपने साथियों के साथ युवक से बुरी तरह से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। बीच-बचाव करने आई युवक की मां को भी गुंडों ने नहीं बख्शा, इस घटना में युवक की मां को भी गंभीर चोटें आईं हैं। जिस युवक को पीटा गया उसकी मां पार्षद और उसके समर्थकों से छोड़ देने की गुहार कर रही है, मगर गुस्साए पार्षद और समर्थक महिला की एक नहीं सुन रहे थे और युवक को पीटते नज़र आ रहे हैं। रविवार को हुई इस मारपीट के मामले में युवक के खिलाफ पार्षद ने एफआईआर करवा दी। इस मामले में जहां पहले पार्षद की शिकायत पर तीन युवकों पर एफआईआर दर्ज किया गया है, वहीं भाजपा के दबाव के बाद अजाक थाने में अब पार्षद कामरान और उनके भाई समेत कई लोगों पर भी मारपीट समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।
बतादें कि सोमवार की शाम भाजपा नेता पार्षद के खिलाफ शिकायत लेकर अनुसूचित जाति थाने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मार खाने वाले युवक की माँ ने क्या कहा?
जिस युवक को पीटा गया उसकी मां ने सोमवार को बताया कि मारपीट के बाद पार्षद के लोगों ने हमारे घर आकर हमें धमकी दी है। हम डरे हुए हैं। मेरा बेटा कल से घर नहीं आया। पता नहीं वो कहा हैं। मैं पार्षद से कहती रही कि मेरे बेटे को माफ कर दे उसे छोड़ दे लेकिन वो नहीं सुन रहे थे। वो उसे पीटते रहे। हमारी शिकायत पुलिस ने नहीं ली, अब फिर से शिकायत करने थाने जाएंगे।

कामरान का ये पक्ष
पार्षद कामरान ने बताया कि युवक नशे में था और मेरे कार्यालय में घुसकर तोड़-फोड़ करने की कोशिश करने लगा। मना करने पर उसने गालियां दी और हत्या करने की धमकियां देने लगा। तब उसे दफ्तर से हमने बाहर निकाला । कामरान ने लात मारने की बात कबूलते हुए कहा कि हालात काबू में करने के लिए ऐसा करना पड़ा। युवक नशे के कारोबार से जुड़ा है। मुहल्ले में अवैध गतिविधियां करता है। इसकी शिकायत की गई है।

पार्षद ने बीच सड़क की मारपीट, BJP नेताओं की नाराज़गी
पार्षद की करतूत के वीडियो सामने आने के बाद अब इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी कूद चुकी है। स्थानीय स्तर के नेता पार्षद के खिलाफ एफआईआर की मांग कर रहे हैं। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने इस मामले में ट्विटर पर लिखा - सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि द्वारा आदिवासी समाज की महिला एवं उसके पुत्र के साथ इस प्रकार का अत्याचार कांग्रेस पार्टी का जनजातीय समाज के प्रति सोच को दर्शाता है। इस घटना की जितनी भर्त्सना कि जाए उतनी कम है। भाजपा परिवार पीड़ित परिवार के साथ सदैव खड़ा है। वहीं इस मामले में भाजपा ने छत्तीसगढ़ की राजधानी में घटित हुई इस घटना पर नाराजगी जाहिर की और रायपुर भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार आई है । रायपुर राजधानी में अपराध की बाढ़ आ गई है। 1 साल के अंदर  रायपुर में 100 के  लगभग हत्याएं हो चुकी  है। छुरेबाजी, नशा खोरी,  अवैध शराब बिक्री आम बात हो गयी है। अपराधी इतने दुःसाहसी हो गए हैं की हत्या कर उसका वीडियो जारी करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन वही और पुलिस भी वही है परंतु सत्ताधारी लोगों के लगातार हस्तक्षेप के कारण आज कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण आज की घटना है। यह लोकतंत्र की सबसे शर्मनाक बात है कि चुना हुआ जनप्रतिनिधि खुद अपराध में लिप्त हो जाए।


भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में थाने का घेराव करने के पश्चात पुलिस प्रशासन ने पार्षद कामरान अंसारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की । सुंदरानी  ने कहा हम लगातार जिले के पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहेंगे व जनता के लिए संघर्ष करेंगे ।

वीडियो देखिये-

https://youtu.be/2iTEU80pJUA

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार