सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेसशासित इस प्रदेश में कांग्रेस विधायक ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, प्रदर्शन के दौरान सामाजिक ज़िम्मेदारी भूल गए विधायक

कांग्रेस विधायक विनय जयसवाल ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jun 14 2020 1:08PM
देश के राजनेता, प्रशासनिक अधिकारी, सेलिब्रिटी कोरोना से बचने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को लेकर कितने भी दावे करते नजर आए। कितने भी अपील करते नजर आएँ। लेकिन खुद कई जनप्रतिनिधि ही ऐसे नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं।
ताजा मामला छत्तीसगढ़ के चिरमिरी का है, जहां पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई और कोविड-19 महामारी को आमंत्रण भी दिया। विधायक के इस गैर जिम्मेदारीभरे प्रदर्शन को लेकर लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं कि आखिर जनप्रतिनिधि ही अगर नियमों को नहीं मानेंगे, तो भला अब आम लोगों से कैसे उम्मीद करेंगे।
दरअसल कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल एसईसीएल कंपनी के 32 कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर धरना दे रहे थे। जायसवाल ने कहा कि एक काल्पनिक जांच के आधार पर, राज्य में पिछली भाजपा सरकार के दौरान दक्षिण पूर्वी कोलफील्ड्स लिमिटेड द्वारा श्रमिकों को बर्खास्त कर दिया गया था।
घटना के एक वीडियो में, जायसवाल को लगभग दर्जन भर प्रदर्शनकारियों से घिरा देखा जा सकता था, जिनमें से कुछ बिना मास्क के दिख रहे थे। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच मजदूरों को बर्खास्त करने के खिलाफ नारे लगाए और तख्तियां धारण कीं।
इस दौरान कांग्रेस विधायक विनय जयसवाल ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार