सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजस्थान में वल्लभनगर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का निधन

गजेंद्र सिंह शक्तावत के निधन पर सीएम अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया

Namit Tyagi
  • Jan 20 2021 7:06PM
राजस्थान में उदयपुर जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का आज सुबह निधन हो गया । वह 48 वर्ष के थे । उन्होंने सुबह करीब पांच बजे दिल्ली के आईएलबीएस अस्पताल में अंतिम सांस ली । गजेंद्र सिंह शक्तावत का बीमार होने पर एक महीने से भी ज्यादा समय से दिल्ली में उपचार चल रहा था । उन्हें लीवर में समस्या आने पर आईएलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था । उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी एक बार सकारात्मक पाई गई थी लेकिन बाद में वह कोरोना मुक्त हो गये थे । उनके निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख व्यक्त किया हैं । गहलोत ने अपनी संवेदना में कहा " कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के असामयिक निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं ।

आपको बता दे कि के काफी समय से वह बीमार थे , उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिन से मैं परिवारजन और डॉक्टर शिव सरीन के संपर्क में था । ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें । " विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी ने भी सिंह शक्तावत के निधन पर गहरा शोक जताया और कहा कि शक्तावत के असामयिक निधन से उन्हें दुख पहुंचा हैं । उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति एवं उनके परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना की ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार