सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ :- कांग्रेस कमेटी ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के संबंध में जुलूस निकालकर राष्ट्रपति के नामित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आजमगढ़ :- कांग्रेस कमेटी ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के संबंध में जुलूस निकालकर राष्ट्रपति के नामित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Ghanshyam Prajapati
  • Jun 17 2021 4:46PM

आजमगढ़ :- गुरुवार को जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट क्षेत्र द्वारा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हेतु दिये चंदे से भूमि खरीद में अनियमितताओं के संदर्भ में कोविड गाइडलाइंस को ध्यान में रखकर जुलूस निकाला और कलेक्ट्रेट पहुंच कर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी आजमगढ़ के माध्यम से प्रेषित किया। 

नजम समीम प्रेसिडेंट कांग्रेस कमेटी नगर ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट की भूमि की खरीद में चंदे के धन का दुरुपयोग करोड़ों लोगों की आस्था का अपमान है। दो करोड़  रुपए के मूल्य की भूमि 18 करोड़ पचास लाख में खरीदने की जांच माननीय सर्वोच्च न्यायालय के न्यायधीश द्वारा कराई जाय। प्रथम दृष्टया यह जमीन खरीद पूरी तरह जनता के धन का बड़ा घोटाला प्रतीत होता है। इस प्रकरण में भाजपा के साथ पीएम एवं सीएम को सामने आकर जनता को जवाब देना चाहिये। कांग्रेस पार्टी मांग करती है उपरोक्त मामले की जांच माननीय सर्वोच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश से करायी जाय। अन्यथा कांग्रेस पार्टी बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार