सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा के फायरब्रांड नेता ने बताया- "लाल किले के गुनाह से सने हैं कांग्रेस के हाथ"...

लालकोट पर तिरंगे के अपमान में कांग्रेस कार्यकर्ताओ का हाथ ,ये बयान एक बीजेपी के फायरब्रांड नेता का

Khiladi
  • Jan 27 2021 5:15PM


गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में खालिस्तानियों ने मचाये उत्पात पर अब नेताओ के बयान भी खुलकर सामने आने लगे है ,कर्नाटक  के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने लाल कोट पर हुए हमले पर उन्होंने दुर्भाग्य पूर्ण बताया है ,उन्होंने कहा है की इसके पीछे आतंकवाद के साथ खालिस्तानियों व् कांग्रेस कार्यकर्ताओ का हाथ है ,वीसी पाटिल ने कहा की लाल कोट घेरने वाले प्रदर्शन कारी जैसे प्रतीत नहीं होते  ,इनका कृत्य आतंकवादी खालिस्तान जैसा प्रतीत होता है उन्होंने आगे कहा की  किसानों ने इतिहास में पहले कभी भी कानूनों का उल्लंघन नहीं किया है, इस कृत्य के पीछे तो कांग्रेस व खालिस्तान जैसे आतंकवादियों का हाथ लगता है ,उन्होंने आगे कहा की ये सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफ़रत करने वाले लोग थे ,पाटिल ने कहा कि सरकार विफल रही है और निराश है।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा की लालकोट का एक अपना इतिहास है ,वहा पर झंडा फहराना गणतंत्र दिवस की परंपरा है,उन्होंने आगे कहा की एक किसान भी लालकोट पर झंडा फहरा सकता है ,अगर वो प्रधानमंत्री बन जाये ,ये निश्वार्थ लोग कुछ भी कर सकते है ,इनकी गतिविधि आतंकवादी जैसी है उन्होंने कहा कि उन्होंने किसानों की आड़ में सैनिकों पर हमला किया, इसके कर्नाटक मंत्री वीसी पाटिल ने सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की आपको बता दे की कल खालिस्तानी समर्थको ने ट्रैक्टर परेड  की आड़ में दिल्ली के अंदर जमकर उत्पात मचाया ,जिसके बाद दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे ,कल पुरे दिन दिल्ली पर काल  साया गहराता रहा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार