सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महंगाई, GST के मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में आज करेगी प्रदर्शन, राहुल बोले- "मैं मोदी से डरने वाला नहीं"...

महंगाई, जीएसटी औऱ जांच एजेंसी के दुरुपयोग के मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में आज प्रदर्शन करेगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता सड़कों पर उतरेंगे।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 5 2022 10:02AM

एक तरफ जहां नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर इडी की लगातार कार्रवाई सोनिया गांधी और राहुल गांधी से हो रही है, तो वहीं दुसरी ओर कांग्रेस के डरामों की कोई सीमा नहीं रह गई है। कभी ईडी की पूछताछ रूकवाने के लिए नाटक चलता है , तो कभी देश के प्रधानमंत्री को घेरने के चक्कर में। बता दें कि कांग्रेस अपने एक नए डरामे को लेकर आई है।

 

महंगाई, जीएसटी औऱ जांच एजेंसी के दुरुपयोग के मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में आज प्रदर्शन करेगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता सड़कों पर उतरेंगे। तो वहीं बता दें कि पार्टी ने इसकी रणनीति 2 स्तर पर तैयार की है। तो वहीं राज्यसभा सांसद काला कुर्ता व पगड़ी पहनकर संसद पहुंचे। कांग्रेस कार्यकर्ता राष्ट्रपति भवन व प्रधानमंत्री आवास तक प्रदर्शन करेंगे।

 

आपको बता दें कि पार्टी के सभी सांसद विजय चौक होते हुए राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे। वहीं पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय से PM हाउस तक जाएंगे। यहां वे PM हाउस का घेराव करेंगे।पार्टी के नेता राजभवन तक मार्च करेंगे और फिर राज्यपाल को ज्ञापन सौपेंगे। प्रदर्शन की मॉनिटरिंग के लिए कांग्रेस मुख्यालय में स्पेशल टीम बनाई गई है। पार्टी ने ब्लॉक-जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को भी मुख्यालय पर प्रदर्शन कर गिरफ्तारी देने के लिए कहा है।

 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में सुरक्षाबलों के जवान तैनात किए गए है। सुबह जब यहां कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ने लगी तो सुरक्षा को तीन लेयर में कर दी गई। शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे राहुल गांधी 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे। इधर, गुरुवार देर रात ही कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मुख्यालय के बाहर बैठ गए।

 

सुत्रों का कहना है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम हमेशा जनता के हित में ही काम करते है, औऱ आवाज उठाते है और हमारे लोग किसी से भी डरने नहीं वाले हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर भी टुप्पणी करते हुए कहा कि, मैं मोदी से तो बिल्कुल भी नहीं डरने वाला।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार