सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत सरकार कर रही फ्रांस के समर्थन तो कांग्रेस कर रही विरोध.. विधायक उतरा हजारों उन्मदियों को ले कर.. लगभग यही हुआ था चीन व पाकिस्तान से तनाव के समय

देश नही आतंकवाद को कांग्रेस का समर्थन ,जिसको भारत ने दिया समर्थन उसका किया विरोध

Sudarshan News
  • Oct 30 2020 5:55PM
फ्रांस के राष्ट्रपति एममेन्युअल मेंक्रो ने कट्टरपंथी मुस्लिमों पर प्रतिबंध क्या लगाये । पूरी दुनिया के जिहादी अब फ्रांस से टक्कर लेनी की जुगत में पड़ रहे है। देश में भी कुछ चंद गद्दार  ऐसे है जिनके लिए देश का नेतृत्व नही धर्म पहले होता है । क्योंकि देश के प्रधानमंत्री आतंकवाद के खिलाफ फ्रांस का समर्थन कर रहे हैं लेकिन अफसोस है अपने देश में भी ऐसे लोग व नेता मोजूद है ।जिनके लिए देश मायने नहीं रखता उनके लिए धर्म मायने हैं।जिसकी एक झलक भारत मे भी देखने को मिली है। 

कल भोपाल में एक कांग्रेस विधायक  आरिफ महमूद ने कोरोना गाइडलाइन को भूल फ्रांस के खिलाफ लोगो को इक्कठा कर इकबाल मैदान पर प्रदर्शन किया है। इससे इस बात की सच्चाई को निर्धारण रूप दिया जा सकता है कि कांग्रेस भारत नही आतंकवाद के साथ है।जिसमे उनके खिलाफ पुलिस ने महामारी फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।भारत को  फ्रांस से आयात निर्यात न करने का आहवान किया है।इस दौरान इकबाल  मैदान में भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग पहुचे थे। 

गौरतलब है कि फ्रांस के राष्ट्रपति  पैगम्बर मोहम्मद  के कार्टून को लेकर टिप्पणी की थी जिसके बाद दुनिया के सभी मुस्लिम देश फ्रांस का विरोध करने सडको पर उतर आए।लेकिन फ्रांस अपनी बात पर अडिग होता दिख रहा है।लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोग पूरी दुनिया में फ्रांस की टिप्पणी पर विरोध करने के लिए प्रदर्शन करते रहेंगे।फ्रांस पिछले कुछ दिनों से कट्टरपंथी मुस्लिमों का निशाना बना हुआ है।क्योंकि उसके एक शिक्षक को मुस्लिम जिहादी ने निशाना बना कर मार दिया था।जिसे फ्रांस ने इस्लामिक आतंकवाद करार दिया था

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

मुसलमानों के इस एकजुटता देखकर हिन्दूओ को शिक्षा लेना चाहिए ।लेकिन हिन्दू तो राम भरोसे है ।

  • Guest
  • Oct 31 2020 5:47:31:370PM

Thanks forFrance Country।

  • Guest
  • Oct 30 2020 9:56:06:203PM

Thanks forFrance Country।

  • Guest
  • Oct 30 2020 9:56:05:743PM

Thanks forFrance Country।

  • Guest
  • Oct 30 2020 9:56:05:153PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार