सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रवासी मजदूरों की मदद के नाम पर कांग्रेस की ओछी राजनीति.. बसों की जगह दिए थ्री व्हीलर ऑटो, कार और मोटर सायकिल के नंबर..

मजदूरों की मदद के लिए भेजी जाने वाली बसों की सूची में दिए अधिकतर नंबर फर्जी, किसी का फिटनेस सर्टिफिकेट अवैध, किसी का बीमा समाप्त तो कही बस की जगह ऑटो और मोटर साइकिल के नंबर

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश
  • May 19 2020 12:14PM
प्रवासी मजदूरों की मदद के नाम पर कांग्रेस पार्टी की ओछी राजनीति सामने आ गई है। मजदूरों की मदद के लिए बस उपलब्ध कराने के नाम पर कांग्रेस पार्टी पिछले 3 दिनों से जबरदस्त राजनीति करते हुए योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही थी   लेकिन जब योगी सरकार ने बसों के लिए अपनी सहमति देते हुए   सभी बसों के कागजात और लिस्ट मांगी तो उसमें एक बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है।

बस की जगह कार और एम्बुलेंस के नंबर - 

दरअसल जो लिस्ट कांग्रेस पार्टी की तरफ से उपलब्ध कराई गई उसकी जांच करने पर उसमें दिए हुए कई नंबर फर्जी पाए गए हैं जो नंबर बसों की सूची में दिए है उन नंबरों को चेक करने पर वह नंबर किसी थ्री व्हीलर ऑटो, एंबुलेंस, मोटरसाइकिल या अन्य वाहनों के हैं । कई वाहनों के फिटनेस सर्टिफिकेट एक्सपायर हो चुके हैं तो कई वाहनों के इंश्योरेंस समाप्त हो चुके हैं। सरकार ने ऐसे कई नंबर पकड़े हैं जो नंबर बसों की नहीं है।

लिस्ट में दिए कुछ फर्जी नंबर - 

RJ 27 PA 9852 ambulance
RJ14TD 1446 CAR
RJ40PA 0186 THREE Wheeler
RJ40PA 0123 AUTO RICSHA
RJ34 PA 2938 AUTO
RJ14PA 1932 AUTO

किसी दुर्घटना की स्थिति में कौन होगा जिम्मेदार- 

ऐसी स्थिति में अब सवाल यह खड़ा होता है कि यदि इन वाहनों से किसी तरीके की दुर्घटना होती है तो क्या कांग्रेस पार्टी उसकी जिम्मेदारी लेगी। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार