सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जेहादी मानसिकता के खिलाफ राज्यपाल के नाम ज्ञापन

हिंदू आस्था हिंदुओं पर प्रदेश में हो रहे लगातार हमला से ज्यादा कॉन्ग्रेस सरकार के पक्षपात पूर्ण रवैया से आहत होकर हिंदू संगठनों ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन।

रावत कल्याण सिंह चौहान
  • May 16 2022 12:51PM
राजस्थान में कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे जेहादी मानसिकता वाले मुस्लिम तत्वों द्वारा निरंतर हिंदू आस्था और उनके प्रतीक चिन्हों के साथ-साथ हिंदू बहन बेटियों पर लगातार हमले किए जा रहे हैं और प्रदेश की गहलोत सरकार का उन दंगाइयों को वरदहस्त प्राप्त है इसी कारण वे बेखौफ होकर अपने दुष्कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं। सरकार द्वारा उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं करने से उनकी हौसले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं और आने वाले समय में इन घटनाओं की कोई पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं और उल्टे पीड़ित हिंदू समुदाय के खिलाफ ही मुकदमे दर्ज कर दुर्भावनापूर्ण पक्षपाती रवैया अपनाकर हिंदुओं को नीचा दिखाया जा रहा है और इसका जवाब आने वाले चुनाव में हिंदू कांग्रेस की ईट से ईट बजा देंगे हिंदू अब कांग्रेस के नापाक मंसूबों से वाकिफ हो चुके हैं जिस प्रकार कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर अपने वोट बैंक को बढ़ाने के लिए बहुसंख्यक हिंदू समुदाय का निरंतर अपमान कर रही है और यह अपमान हिंदू कभी नहीं भूलेगा वक्त आने पर इसका जवाब जरूर देगा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार