सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छोटी बच्ची अनाविया ईमान से मिले कांग्रेस प्रत्याशी मिर्जा शाने आलम बेग, मिला जनसमर्थन ।

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज में कुछ वर्ष पूर्व सीएए एनआरसी को लेकर लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था ।

घनश्याम प्रजापति
  • Feb 26 2022 8:54PM

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज में कुछ वर्ष पूर्व सीएए एनआरसी को लेकर लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था । उस दौरान उपद्रव को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया था जिसमें कई मुस्लिम महिलाओं सहित काफी संख्या में लोग घायल हुए थे । जिसका संज्ञान लेते हुए प्रियंका गांधी ने बिलरियागंज आकर पीड़ित महिलाओं व लोगों के आंसू पोछने का कार्य किया था ।

जब प्रियंका गांधी वहां पहुंची तो उस दौरान पुलिस की कारवाई से 6 वर्षीय मासूम बच्ची अनाविया ईमान काफी डरी सहमी थी और रोती हुई बच्ची को देखकर प्रियंका गांधी खुद को रोक ना पाई थी और उससे मिलकर उसके आंसू पोछें और चॉकलेट दिया था । प्रियंका गांधी और मासूम बच्ची अनाविया ईमान की मुलाकात 12 फरवरी सन 2020 को हुई थी ।

जिसके बाद यह वाक्या काफी चर्चाओं में रहा फिर कुछ माह बाद प्रियंका गांधी के कैलेंडर में मासूम बच्ची को स्थान मिला क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई थी तभी से प्रियंका गांधी द्वारा मासूम बच्ची नाभिया से फोन पर बात कर हालचाल लेती रही व कई बार प्रियंका गांधी द्वारा मासूम बच्ची अनाविया ईमान को तोहफे भी भेजीं और वर्तमान में भी दोनों में दोस्ती कायम है ।

उसी कड़ी में गोपालपुर कांग्रेस प्रत्याशी मिर्जा शाने आलम बेग बिलरियागंज में मासूम बच्ची अनाविया ईमान से मिलने पहुंचे तो बीते वर्षों घटना की जख्में ताजा हो गई और लोगों की भीड़ जुट गई कांग्रेस प्रत्याशी मिर्जा शाने आलम बेग ने बच्ची अनाविया ईमान को उपहार भी भेंट किया और उसका हाल चाल लिया उस दौरान जुटी भीड़ में काफी उत्साह देखने को मिला और कांग्रेस प्रत्याशी मिर्जा शाने आलम बेग को लोगों ने जन समर्थन देने का वादा भी किया ।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार